नूरुद्दीन का लड़का निकला चोर, जैद फीलिंग स्टेशन पर मुकदमा दर्ज

जमालुद्दीन

बदायूं जिले में स्थित सहसवान के पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन के बेटे जमालुद्दीन के पेट्रोल पंप को लेकर जैसी आशंका व्यक्त की जा रही थी, जाँच में वैसा ही सच सामने आया है। जैद फीलिंग स्टेशन पर उपभोक्ताओं को ठगा जा रहा था। जाँच में चोरी सिद्ध होने पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि नूरुद्दीन ने बेटे जमालुद्दीन के बिसौली मार्ग पर स्थित जैद फीलिंग स्टेशन पर 1 जून की दोपहर में एसडीएम दिनेश कुमार और सीओ श्योराज सिंह के नेतृत्व में टीम ने छापा मारा था। जांच में दो मशीनें संदिग्ध पाई गईं। टीम ने दोनों मशीनों को सील कर दिया था एवं चिप को जाँच के लिए भेज दिया था। जाँच रिपोर्ट आने के बाद सिद्ध हो गया कि जैद फीलिंग स्टेशन पर तेल कम दिया जा रहा था। सहसवान के पूर्ति निरीक्षक ने जैद फीलिंग स्टेशन के मालिक जमालुद्दीन के विरुद्ध आज मुकदमा दर्ज करा दिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक जमालुद्दीन को गिरफ्तार नहीं किया है।

यह भी बता दें कि कस्बा सहसवान के मोहल्ला नयागंज निवासी अधिवक्ता रविन्द्र प्रताप सिंह यादव पुत्र अधिवक्ता रुकुम सिंह यादव को 27 जून की शाम 4: 10 बजे रास्ते में पीट कर घायल कर दिया था, इस प्रकरण में नूरुद्दीन के लड़के और भतीजे ने नई बाइक का एवरेज देखने के लिए पेट्रोल के रूपये मांगे थे और न देने पर अधिवक्ता को बेरहमी से पीटा था, इस प्रकरण में दबाव बना कर अधिवक्ता पर भी झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया था, जिसकी विवेचना चल रही है। बता दें कि नूरुद्दीन पर भी बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज हो चुका है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

पालिकाध्यक्ष नूरुद्दीन के बेटे के पेट्रोल पंप पर छापा, दो संदिग्ध मशीनें सील

सांसद के घर आने से नूरुद्दीन के खानदान में आया जोश, वकील पीट कर लूटा

Leave a Reply