26 दिसंबर को तीनों ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे सांसद, विधायक ने किया मुआयना

भूमि का चयन करते विधायक आशुतोष मौर्य “राजू” और प्रशासनिक अफसर।

बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव शनिवार को दिशा की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, वहीं 26 दिसंबर को हेलीकॉप्टर से पुनः आकर नव-सृजित तीनों ब्लॉक का शिलान्यास करेंगे। विधायक ने शुक्रवार को अफसरों के साथ जाकर जगह का भी चयन किया।

विकास भवन स्थित सभागार में शनिवार को आयोजित होने वाली जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक की सांसद धर्मेन्द्र यादव अध्यक्षता करेंगे, जिसमें विकास कार्यों को लेकर गहन समीक्षा की जायेगी। सांसद धर्मेन्द्र यादव ने तीन दिन पूर्व ही बदायूं जिले में तीन नये ब्लॉक सृजित कराये हैं, जिनका वे 26 दिसंबर को शिलान्यास करेंगे।

सांसद धर्मेन्द्र यादव और ग्राम्य विकास विभाग के राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव 26 दिसम्बर को लखनऊ स्थित अमौसी हवाई अड्डे से हेलीकॉप्टर द्वारा बदायूं पहुंचेंगे और फिर ताबड़तोड़ अंदाज में नव-सृजित ब्लॉक नाधा, दबतोरी तथा बिनावर का शिलान्यास करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार 26 दिसम्बर को मध्यान्ह 12 बजे हेलीकॉप्टर तहसील सहसवान अन्तर्गत नाधा पहुँचेंगा, यहाँ के बाद अपरान्ह एक बजे प्रस्थान कर 1: 15 बजे तहसील बिसौली अन्तर्गत नव-सृजित ब्लॉक दबतोरी का शिलान्यास होगा और तीन बजे तहसील सदर के अर्न्तगत ब्लॉक बिनावर का शिलान्यास करेंगे।

बिसौली विधान सभा क्षेत्र के सपा विधायक आशुतोष मौर्य “राजू” ने सीडीओ, एडीएम और एसडीएम सहित अन्य तमाम अफसरों के साथ मौके पर जाकर ब्लॉक मुख्यालय के लिए जमीन का शुक्रवार को चयन किया।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

यूपी को 60 हजार करोड़ की सौगात देकर अखिलेश यादव ने मचाई धूम

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने इलाहाबाद में किया अग्निशमन केंद्र का उद्घाटन

लोगों पर छाया है सांसद का जादू, हर कोई समझता है परिवार का सदस्य

Leave a Reply

Your email address will not be published.