मुसलमानों, समाजवादी पार्टी को बदायूं और उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंको: फात्मा

पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के विधायक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री व सपा प्रत्याशी आबिद रजा चुनावी संग्राम में जूझ रहे हैं, वे फतेह के लिए रात-दिन कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी पालिकाध्यक्ष फात्मा रजा समाजवादी पार्टी को बदायूं और उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंकने का आह्वान करती नजर आ रही हैं। फात्मा रजा का भाषण शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जी हाँ, घटना बुधवार की है। जेएनयू से लापता छात्र नजीब की बरामदगी को लेकर बुधवार को जेएनयू, एएमयू के छात्रों और नजीब के परिजनों ने प्रदर्शन किया, जिसमें भाषण देने फात्मा रजा भी पहुंच गईं। भाषण देते समय वे इतने आवेश में आ गईं कि यह भूल ही गईं कि वे स्वयं समाजवादी हैं और उनके पति आबिद रजा सपा प्रत्याशी हैं।

समाजवादी होते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमानों बदायूं की सड़कों को जाम कर दो, साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी को बदायूं और उत्तर प्रदेश से उखाड़ फेंको, उनका यह भाषण शहर भर में चर्चा का विषय बना हुआ है, वीडियो वायरल हो गया है, जिससे लोग तो यहाँ तक कहने लगे हैं कि फात्मा रजा के मन से पिछले दिनों की घटना अभी तक निकली नहीं है, तभी वे ऐसा कह गईं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

नजीब की बरामदगी को किये गये प्रदर्शन में शेहला और आबिद में तीखी नोंक-झोंक

हंगामा देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.