ब्लूमिंगडेल में विदाई समारोह के अवसर पर छात्र-छात्राओं ने किया धमाल

विदाई समारोह के अवसर पर डांस करते छात्र-छात्रायें।

बदायूं में ब्लूमिंगडेल स्कूल के परिसर में जूनियर वर्ग के छात्रों के लिए विदाई समारोह एवं गुडलक पार्टी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पम्मी मेंहदीरत्ता, अनीता धमीजा, ईशान मेंहदीरत्ता, श्वेता मेंहदीरत्ता एवं नीविया आहूजा ने माँ सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित एवं पुष्पांजलि अर्पित कर किया गया।

इस दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए, जिसमें बच्चों ने नृत्य, गीत, कविता आदि प्रस्तुत किए। कक्षा 12 के छात्रों में सराहनीय कार्यों व उत्कृष्ट प्रतिभा प्रदर्शन हेतु गीतांजलि, भूमिका, रियांशी, रिया सिंह, आरती गुप्ता, अनिकेत, मनन रस्तोगी, समय अदलक्खा, अपूर्व नन्दन, आकाश मौर्य, रिद्धम, हनी गर्ग आदि को पुरस्कृत किया गया।

विदाई के अवसर पर कक्षा 12 के अनेक छात्र-छात्राओं ने अपनी यादों को ताजा करते हुए ब्लूमिंगडेल से अर्जित उपलब्धियों, ज्ञान, स्कूल प्रबंधन के सदस्यों से मिला मार्गदर्शन व स्नेह, अध्यापकों से मिला अपनत्व और न जाने ऐसे ही कितने पलों के विषय विचार व्यक्त किए। स्कूल की अध्यक्षा पम्मी मेंहदीरत्ता ने बच्चों को परीक्षा में उच्चतम अंक लाने के लिए प्रेरित करते हुए हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि ये छात्र ही हमारे देश की धरोहर व भावी नागरिक हैं, इस अवसर पर समस्त अध्यापक और अध्यापिकायें उपस्थित रहीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

समर कैंप में ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चे कर रहे हैं मस्ती

ब्लूमिंगडेल के उत्साहित बच्चों ने दिया नारा, जल है, तो कल है

स्पोर्ट्स डे पर ब्लूमिंगडेल स्कूल में हुईं खेल प्रतियोगितायें

ब्लूमिंगडेल स्कूल के बच्चे बने सेंटा क्लॉज, गिफ्ट पाकर झूम उठे बच्चे

Leave a Reply