खुले आम गुंडागर्दी कर रहे हैं मंत्री, विधायक व भाजपा कार्यकर्ता: धर्मेन्द्र

मेला का उदघाटन करते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव ने दौरे के दूसरे दिन विभिन्न गाँवों में आयोजित किये गये कार्यक्रमों में भाग लिया, इस दौरान उन्होंने भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। सांसद ने भागवत कथा सुनी एवं प्राचीन परंपरा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बैलों की दौड़ के लिए प्रसिद्ध मेला श्री बजरंगवली का मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन किया।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि कथा और मेलों के आयोजनों से समाज में आपसी सौहार्द की भावना का विकास का होता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने सदैव ही समाज को एकजुट रखने के लिये कार्य किये हैं, परंतु प्रदेश की वर्तमान सरकार जाति व धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। केंद्र की भाजपा सरकार को तीन वर्ष पूरे हो चुके हैं, परंतु चुनाव से पहले उन्होंने जनता से जो वादे किए थे, उसमें से कोई भी पूरा नही किया है, कोई नई योजना नहीं दी है, सिर्फ पिछली यूपीए सरकार के कामों का उद्घाटन कर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार का अपने विधायकों व मंत्रियों तक पर नियंत्रण नहीं है, उनके मंत्री, विधायक व भाजपा कार्यकर्ता खुले आम गुंडागर्दी कर रहे हैं, जिससे प्रदेश की आम जनता में भय व्याप्त है।

सांसद गाँव हरिनगला गये, जहाँ ओमकार सिंह की मृत्यु पर सुनील और परिवार को सांत्वना दी। गाँव गररूईया में पिछले दिनों राजेंद्र सिंह का मकान गिर गया था, जिसमें कई लोग घायल हो गए थे, उनके घर जाकर धर्मेंद्र यादव ने हाल चाल जाना एवं बिजेंद्र सिंह के पुत्र अमित की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक जताया। गाँव परसेरा में हो रही भागवत कथा में उपस्थित होकर लोगों से मुलाकात की एवं कथा श्रवण की। अंत में वे बिसौली क्षेत्र के गाँव भरतपुर पहुंचे, जहां श्री बजरंगवली मेला का मुख्य अतिथि के रूप में उदघाटन किया, इस दौरान उन्होंने कहा मेलों के आयोजन से हमारी प्राचीन परंपरा जीवित रहती है, जो अगली पीढ़ी तक जाती है, ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए।

शोकाकुल परिवार को सांत्वना देते सांसद धर्मेन्द्र यादव।
समर्थकों के साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव।
इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य “राजू”, पूर्व मंत्री प्रदीप यादव”गुड्डू”, अवधेश यादव, विपिन यादव, अवनीश यादव, ओमवीर सिंह, रामवीर सिंह, शाहनवाज खां, भैरों प्रसाद मौर्य, संजीव यादव, अशोक यादव, अमरीश यादव, राजवीर सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, सुरेंद्र सिंह, निहाल मौर्य और वीर सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक
सांसद धर्मेन्द्र यादव से की गई एक्सक्लूसिव बातचीत सुनने/देखने के लिए क्लिक करें वीडियो

Leave a Reply