भारतीय जनता पार्टी की बदमाश सरकार से ऊबने लगा है जनमानस: धर्मेन्द्र

स्वाले चौधरी का साहस बढ़ाते सांसद धर्मेन्द्र यादव।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव से पिछले दौर पर भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली पर टिप्पणी लेनी चाही, तब उन्होंने ईमानदारी से कह दिया कि अभी भाजपा सरकार को बने बहुत कम समय बीता है, इसलिए अभी टिप्पणी करना उचित नहीं रहेगा, साथ ही उन्होंने विकास करने की अपेक्षा जताई थी, लेकिन आज वे खुल कर बोले। उन्होंने प्रदेश व देश की भाजपा सरकारों को पूरी तरह फेल बताया।

बदायूं स्थित अपने आवास पर गौतम संदेश से बातचीत करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपाईयों ने समाजवादियों की सरकार को बदनाम कर के जनता के बीच भ्रम पहुंचाया, कानून व्यवस्था के मामले में विशेष कर, भाजपा की सरकार बने दो महीने बीत गये हैं और अब समाजवादी पार्टी की सरकार की तुलना में कानून व्यवस्था कई गुना बदतर है। चाहे मथुरा की घटना हो, चाहे लखनऊ की घटना हो, चाहे इलाहाबाद की घटना हो, चाहे जेवर की घटना हो, सहारनपुर तो अभी तक सुलग रहा है, दर्जनों घटनायें हैं, रेप की घटना हो, लूट और डकैती हो, कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। उन्होंने कहा कि विकास के वादे कर के आये थे, लेकिन सिर्फ पुरानी सरकार की योजनाओं की जाँच कर रहे हैं … देखते हैं कि कब तक करेंगे? अभी तक बजट तक पास नहीं कर पाये हैं। कानून और विकास, दोनों मुद्दों पर फेल है सरकार, बिजली को लेकर फेल है, अखिलेश जी की योजनाओं को भी नहीं संभाल पाये। पूरे प्रदेश का जनमानस भारतीय जनता पार्टी की बदमाश सरकार से ऊबने लगा है। बदायूं को लेकर भी उन्होंने कहा कि यहाँ भी विकास कार्य ठप हो गये हैं। मेडिकल कॉलेज का काम रुक गया है, बाईपास का कार्य भी बंद पड़ा है।

केंद्र सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तो जश्न ही मनाती है, भाजपा बताये कि दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने की जगह कितने रोजगार दिए, आईटी सेक्टर में कितने लोग रोजगार छोड़ चुके हैं, लाखों इंजीनियर बेरोजगार घूम रहे हैं, भाजपा सरकार में पूरी तरह से बेरोजगारी बड़ी है, अन्य सभी वादों पर भी खरे नहीं उतरे, काले धन पर और पन्द्रह लाख खातों में देने पर बात नहीं करते, किसान समर्थन मूल्य दोगुना होने का इंतजार आज भी कर रहे हैं, इनके पास सिवाय भ्रम, अफवाह फैलाने और गुमराह करने के अलावा कोई योजना नहीं है।

इससे पहले सांसद धर्मेन्द्र यादव मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष स्वाले चौधरी के घर गये और आश्वस्त किया कि समाजवादी पार्टी और उसका एक-एक कार्यकर्ता उनके साथ है, इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष आशीष यादव, विधायक ओमकार सिंह यादव, पूर्व विधायक मुस्लिम खां, प्रदीप यादव गुड्डू भईया, अवधेश यादव, विपिन यादव, सुरेश पाल सिंह चौहान और प्रभात अग्रवाल सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

सांसद धर्मेन्द्र यादव से की गई एक्सक्लूसिव बातचीत सुनने/देखने के लिए क्लिक करें वीडियो

Leave a Reply