भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता और उनकी पत्नी ने किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसंपर्क करती महिलायें।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी महेश चन्द्र गुप्ता ने रविवार को क्षेत्र के ग्राम मझिया, सोवरनपुर, लखनपुर, आमगांव, नवादा, सुलरा, मोहम्मद नगर, सिताबनगर सहित अन्य कई गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने परिवर्तन रैली सफल बनाने के लिए लोगों का आभार जताया।

पूर्व विधायक व भाजपा प्रत्याशी महेश चंद्र गुप्ता ने कहा जिस तरीके से आप लोगों ने मोदी जी की रैली में जाकर हमारा हौसला बढ़ाया, इसी प्रकार से 15 फरवरी को अपने-अपने बूथ पर जाकर ताकत प्रदान करना। केंद्र में गांव, गरीब, किसान और मजदूर के हित में काम करने वालीई सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि बहुत से प्रत्याशी आपके बीच में वोट मांगने आ रहे हैं, आपको उनसे जवाब मांगना है कि उन्होंने 5 साल तक क्या किया, क्योंकि एक प्रत्याशी ऐसे हैं, जो कई बार से इस क्षेत्र के विधायक रहे, लेकिन केवल जनता को धोखा देने के अलावा उन्होंने कुछ नहीं किया। दूसरे विधायक समाजवादी के थे, उन्होंने जनता से मिलना ही बंद कर दिया, जिससे मिलते थे, उसे रात को 12:00 बजे तक रुकना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि वह 24 घंटे आपके लिए उपलब्ध रहेंगे और जनता के सुख-दुख में हर समय साथ रहेंगे, साथ ही क्षेत्र का विकास करायेंगे एवं आपकी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर विधान सभा में उठा कर हल करायेंगे, इस अवसर पर जिला महामंत्री राजेशवर सिंह पटेल, देवपाल सिंह पटेल, तीर्थेन्द्र सिंह पटेल, आर्येन्द्र सिंह पटेल, संजीव पटेल, पुरुषोत्तम पटेल, विजेंद्र पटेल, अंकित मौर्य, अनेकपाल पटेल, सतीश पटेल, धीरेंद्र सिंह, विजय रतन सिंह, संजीव गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता व ग्रामीण साथ रहे।

महेश चन्द्र गुप्ता की पत्नी विमलेश कुमारी ने बदायूं नगर के कई मोहल्लों में भ्रमण कर वोट मांगे, इस अवसर पर विमलेश कुमारी ने कहा कि हमारा पूरा परिवार राजनीति में सेवा करने के लिए है। विधायक जी हमेशा जनता के लिए तैयार रहते हैं, जनता के सुख-दुख में साथ देते हैं तथा रात के 12:00 बजे भी अगर कोई विधायक जी के पास आता है, तो वह उसका काम करते हैं, इसलिए उन्हें समर्थन दें, इस अवसर पर दीपमाला गोयल, सीमा राठौर, अमिता उपाध्याय, पूनम गुप्ता, गुंजन वार्ष्णेय, सुगंधी वार्ष्णेय, मधु वार्ष्णेय, देवयानी वार्ष्णेय, दीपिका शाक्य और ममता गौर सहित तमाम महिलायें रहीं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भाजपा की परिवर्तन रैली में महेश चन्द्र गुप्ता ने उछाला अंकुर हत्या कांड

Leave a Reply