सांसद के आते ही हल हो गई सपा की समस्या, चूर-चूर हुआ भाजपाईयों का सपना

जिला पंचायत परिसर में सदस्यों के साथ सांसद धर्मेन्द्र यादव एवं आराम करते हुए महिला सदस्य।

बदायूं की जिला पंचायत अध्यक्ष मधू चंद्रा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की गतिविधियों को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने गंभीरता से लिया, वे बोर्ड की बैठक में शामिल होने के लिए स्वयं दौड़े चले आये, उनके आते ही बैठक में न सिर्फ कोरम पूरा हो गया, बल्कि जिसने भी सांसद के आने के बारे में सुना, वह जिला पंचायत सभागार की ओर दौड़ा चला आया। शांति पूर्ण वातावरण में बैठक संपन्न होने के बाद सांसद ने सभी सदस्यों का आभार भी व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि दो सप्ताह से भाजपा समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मधू चंद्रा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी में जुटी हुई है। तमाम भाजपा नेता प्रीती सागर और जिला पंचायत सदस्यों के साथ जिलाधिकारी अनीता श्रीवास्तव से 27 जून को मिले भी थे, लेकिन जिलाधिकारी ने 4 बजे के बाद पहुंचने के कारण अविश्वास प्रस्ताव लाने का आग्रह स्वीकार नहीं किया और कार्य दिवस के दौरान आने को कहा, जिस पर भाजपा नेता मायूस होकर वापस लौट गये थे और फिर जिलाधिकारी से मिलने का पुनः साहस नहीं जुटा पाये।

उधर 30 जून को मधू चंद्रा ने बोर्ड की बैठक आमंत्रित कर रखी थी, जिसको लेकर कयास लगाये जा रहे थे कि बैठक में हंगामा हो सकता है, जिससे बैठक निरस्त हो जायेगी, यह भी अफवाह थी कि कोरम पूरा नहीं होने पर बैठक नहीं हो सकेगी, इन चर्चाओं को सांसद धर्मेन्द्र यादव ने गंभीरता से लिया, इसलिए वे स्वयं ही बैठक में भाग लेने के लिए आ गये। सांसद के पहुंचते ही जिला पंचायत सदस्य और नामित सदस्य जिला पंचायत सभागार की ओर दौड़ पड़े, जिससे सदन में कोरम से ज्यादा सदस्य आ गये। सांसद के आते ही सभी कयासों और अफवाहों पर विराम लग गया। शांति पूर्ण वातावरण में समस्त प्रस्ताव पास होने से भाजपाईयों का मनोबल टूट गया है, वहीं सपाई उत्साहित हैं। सांसद ने बैठक में उपस्थित सदस्यों का आभार व्यक्त किया, साथ ही समाजवादी पार्टी का साथ देते रहने की अपेक्षा भी व्यक्त की।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चार बजे के बाद कम सदस्यों के साथ पहुंचे भाजपाईयों को डीएम ने लौटाया

महेश, बब्बू, पप्पू, जेके और योगेन्द्र के डीएम से मिलते ही सपा में मचा हड़कंप

Leave a Reply