सैदपुर में दिनदहाड़े दर्जनों लोगों ने मिल कर की गाय की हत्या

कस्बा सैदपुर में गाय काटने के बाद खाल उतारता एक हत्यारा।
कस्बा सैदपुर में गाय काटने के बाद खाल उतारता एक हत्यारा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गाय की हत्या रोकने के लिए बेहद गंभीर हैं, उन्होंने गाय की रक्षा करने के कड़े निर्देश दे रखे हैं, इसके बावजूद गाय की तस्करी और हत्या रुक नहीं पा रही है। ताजा घटना कस्बा सैदपुर की है, जहां एक दर्जन से अधिक लोगों ने मिल कर एक मकान के अंदर दिनदहाड़े गाय की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर लोग आक्रोशित हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई करती नजर नहीं आ रही।

सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले में स्थित थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा सैदपुर की है, जहां दर्जन भर से अधिक लोगों ने मिल कर एक मकान के अंदर दिनदहाड़े गाय की बेरहमी से हत्या कर दी। आश्चर्य की बात यह है कि पूरे घटनाक्रम का एक व्यक्ति द्वारा वीडियो भी बना लिया गया, जो पुलिस तक पहुंचा दिया गया, लेकिन पुलिस ने हत्यारों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की।

सूत्रों का कहना है कि वीडियो में जिस मकान के अंदर हत्यारे गाय काटते दिख रहे हैं, इसी मकान में हर तीसरे दिन गाय काटी जाती है। सूत्रों का कहना है कि गाय काटने के बदले स्थानीय पुलिस को रकम दी जाती है, साथ ही हत्यारों को सत्ता पक्ष के एक बड़े नेता का संरक्षण भी मिला हुआ है, तभी हत्यारों के हौसले बुलंद हैं। अब मामला पुलिस विभाग के बड़े अफसरों के संज्ञान में भी पहुंच गया है। अब देखते हैं कि पुलिस अफसर कार्रवाई करते हैं, या नहीं?, हालाँकि कुछ लोगों का मानना है कि सत्ता पक्ष का नेता घटना को दबाने का दबाव अफसरों पर भी बनायेगा, जिससे कार्रवाई होना मुश्किल ही है।, हालांकि अधिकांश लोग हत्यारों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें 

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

आईजी ने दिए तस्करों के विरुद्ध अभियान चलाने के कड़े निर्देश

Leave a Reply