दहशत में ट्रैक्टर से कूद कर भाग गया तस्करों का गुर्गा, 5 गाय की मौत

घटना स्थल पर पड़े शव और घायल गाय एवं भीड़।

बदायूं में गाय-बैल की तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है। पुलिस को देख कर तस्करों का गुर्गा ट्रैक्टर-ट्रॉली खाई में पलट कर भाग गया, जिससे 8 गाय की मौत चुकी है एवं 5 घायल हैं। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई है, जो आक्रोशित बताई जा रही है।

घटना वजीरगंज थाना क्षेत्र के गाँव वनकोटा के पास की है, जहाँ खाई में गाय से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट कर तस्करों का गुर्गा भाग गया। बताते हैं कि पुलिस की गाड़ी डायल- 100 हाईवे पर घूम रही थी, जिससे तस्कर के गुर्गे को लगा कि पुलिस उसका पीछा कर रही, इसलिए वह ट्रैक्टर से कूद कर भाग गया, जिससे 8 गाय की मौत मौके पर ही हो गई एवं पांच गाय घायल हैं। गाय पुआल और रेत ऊपर डाल कर ट्रॉली में छुपाई गई थीं। पुलिस शव का पोस्टमार्टम और घायल गाय का उपचार कराने की व्यवस्था नहीं कर रही है। पोस्टमार्टम न कराने का सीधा लाभ तस्करों को मिलेगा। पुलिस घटना को रफा-दफा करने के प्रयास करती नजर आ रही है।

घटना स्थल पर आसपास की भीड़ भी जमा हो गई है, जो मृत और तड़पती गाय को देख कर आक्रोशित नजर आ रही है। बता दें कि वजीरगंज थाना क्षेत्र गाय-बैल की तस्करी को लेकर कुख्यात रहा है। पिछले दिनों कस्बा सैदपुर में गाय काटने का वीडियो वायरल होने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की, जिससे तस्करों के हौसले बुलंद हैं। माना जा रहा है कि उक्त ट्रैक्टर चालक को किसी तरह देर होने से दिन निकल आया, वरना रात में ही सैदपुर पहुंच जाता और पुलिस को भनक तक नहीं लगती।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सैदपुर में दिनदहाड़े दर्जनों लोगों ने मिल कर की गाय की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.