विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने लिया एक्शन, लेखपाल सज्जाद की करायेंगे जांच

भाजपा के विधायक महेश चंद्र गुप्ता

बदायूं शहर में तैनात रहे कुख्यात लेखपाल सज्जाद के कार्यकाल की जाँच होगी। शहर क्षेत्र के भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने डीएम को कमेटी गठित कर सज्जाद के कार्यों की जाँच कराने का पत्र भेजा है।

उल्लेखनीय है कि बदायूं शहर में सरकारी जमीनों का बड़े स्तर पर गोलमाल किया गया है। शहर क्षेत्र के कई प्राचीन तालाब पूरी तरह खत्म कर दिए गये हैं, जिसमें चंदोखर तालाब प्रमुख है, साथ ही कई कब्रिस्तान भी कब्जाये गये हैं, जिनमें कबूलपुरा का कब्रिस्तान प्रमुख है। सोत नदी को पूरी तरह खत्म कर दिया गया है, इस सबमें लेखपाल सज्जाद की मुख्य भूमिका बताई जाती है। सज्जाद ने सोत नदी से संबंधित रिकॉर्ड में भी हेरा-फेरी की है, इस प्रकरण को गौतम संदेश ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसको संज्ञान में लेते हुए भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने डीएम को पत्र लिखा है। विधायक ने कमेटी गठित कर सज्जाद के समस्त कार्यों की जाँच कराने एवं दंडित कराने को कहा है।

यह भी बता दें कि कुख्यात सज्जाद को बिसौली तहसील में स्थानांतरित कर दिया गया है। कुल 22 लेखपाल इधर-उधर किये गये हैं। तबादला होने से तो सज्जाद को खुशी ही होगी, क्योंकि उसके समस्त कारनामे दब जायेंगे। सज्जाद ने जितना भी गोलमाल किया है, उसकी सही से जांच हो गई, तो सज्जाद जेल जाने से बच नहीं पायेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सोत नदी के हत्यारे लेखपाल सज्जाद सहित 22 लेखपालों का तबादला

सज्जाद के सामने बौने साबित हुए विधायक, सीडीओ, डीएम और मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री पर भारी पड़ा लेखपाल सज्जाद, सोत नदी नहीं हो पा रही कब्जा मुक्त

Leave a Reply