सांसद गुरूवार को शुरू करेंगे डायल- 100 सेवा, आईजी ने देखी तैयारियां

आईजी जोन की उपस्थिति में पुलिस के जवानों को संबोधित करते एसएसपी।

बदायूं के लोगों को खुश करने वाली घड़ी आ गई है। सांसद धर्मेन्द्र यादव गुरुवार को डायल- 100 सेवा बदायूं के लोगों को समर्पित कर देंगे। तैयारियों को देखने आज आईजी जोन आये और उन्होंने अधीनस्थों को तमाम दिशा-निर्देश भी दिए।

पुलिस लाइन के ग्राउंड में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा गुरुवार को यू.पी. डायल- 100 के शुभारम्भ होने के सम्बन्ध में पुलिस बल को ब्रीफ किया गया, उनके कार्य एवं उत्तरदायित्वों के बारे में समझाया। उन्होंने बताया कि कार्य को किस प्रकार से करना हैं एवं प्राप्त सूचना पर त्वरित कार्यवाही कैसे करनी है। एसएसपी ने बताया कि वारदात गंभीर हो, तो तत्काल उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराना है, इसके अलावा डायल- 100 में नियुक्त पुलिस बल को गाड़ी का आवंटन एवं क्षेत्र के बारे में अवगत कराया गया।

डायल- 100 की तैयारियों को देखने आईजी जोन भी आये और उन्होंने अधीनस्थों को तमाम जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए, इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार यादव के अलावा समस्त क्षेत्राधिकारी एवं समस्त प्रभारी निरीक्षक व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

गाड़ियों के साथ खड़े पुलिस के जवान।

यहाँ यह भी बता दें कि तीन दिसंबर को सांसद धर्मेन्द्र यादव के द्वारा डायल- 100 का शुभारंभ किया जाना था, जिसकी तैयारी हो चुकी थी, लेकिन तीन दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनपद मुरादाबाद में जनसभा संबोधित करने आये थे, जिससे कार्यक्रम टल गया था

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बदायूं में डायल- 100 के शुभारंभ पर नरेंद्र मोदी ने लगाया ब्रेक

बिजनौर हाईवे तक पहुंचा बाईपास, डायल- 100 भी तैयार

सीएम ने शुरू की डायल- 100, बरेली में एमपी ने दिखाई झंडी

Leave a Reply

Your email address will not be published.