भाजपा ने गुमराह कर के सरकार बना ली और अब भी गुमराह कर रहे हैं: धर्मेन्द्र

सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के लोकप्रिय सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव कार्यकर्ताओं में जोश भरने के उद्देश्य से दो दिनी प्रवास पर बदायूं पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से जमीन पर जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का उदय सत्ता के लिए नहीं, बल्कि जनता के हित में संघर्ष करने के लिए हुआ है, जो जारी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि सवाल करना आसान होता है, इसलिए हमारी पार्टी ने निर्णय लिया है कि भाजपा सरकार को समय देना चाहिए। काम देखने के बाद ही सवाल करेंगे, हम लोग मिथ्या आरोप नहीं लगायेंगे।

गौतम संदेश से रविवार को एक्सक्लूसिव बात करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोगों को बहुत उम्मीदें दिखाईं, बड़े सपने दिखाये। हमारी पार्टी का निर्णय है कि कुछ समय के बाद प्रतिक्रिया देंगे, बजट पर हमारी नजर है, लेकिन अब तक की कार्य प्रणाली से लग रहा है कि लोगों को गुमराह किया गया है। अखिलेश जी की योजनाओं के नाम बदल कर, उन्हें नये कलेवर में प्रस्तुत कर के उपलब्धि हासिल करना चाहते हैं, इस सरकार के साथ केंद्र सरकार से जनता और ज्यादा निराश है। गुमराह कर के सरकार बना ली, यह अलग बात है, लेकिन किसानों के समर्थन मूल्य पर आज तक बात नहीं हुई, कर्ज माफी का निर्णय सामने है। सस्ती दर पर भोजन उपलब्ध कराने की योजना के सवाल पर उन्होंने कहा कि हर दिन मुद्दे बदलना कभी झाडू के नाम पर कभी योगा के नाम पर, इस सरकार की खासियत रही है। अखिलेश जी ने सच्चाई और ईमानदारी से सेवा कर के उन्होंने प्रदेश के माहौल को बदल दिया था, विकास का माहौल बना दिया था।

बदायूं जिले में विकास के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यहाँ जो योजनायें संचालित हैं, पुल बन रहे हैं, बिजली घर मंजूर है, उन्हें बेहतर तरीके से पूरा करना चाहिए। उन्होंने राजकीय मेडिकल कॉलेज के सवाल पर कहा कि एमसीआई की टीम आने वाली है, वह मेडिकल कॉलेज का विद्युत् कनेक्शन कटा देखेगी, यह सरकार कितनी गंभीरता से ले रही है, यह समझ सकता हूँ। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज समाजवादी पार्टी का नहीं है, वह आसपास के कई जिलों को लाभ पहुँचायेगा।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

14वीं लोकसभा के सबसे छोटे सांसद धर्मेन्द्र यादव बन चुके हैं गंभीर और प्रखर वक्ता

भाजपा की झोली भरने वाले बदायूं के बुरे दिन शुरू, आरएमसी का कनेक्शन काटा

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply