भाजपा की झोली भरने वाले बदायूं के बुरे दिन शुरू, आरएमसी का कनेक्शन काटा

बदायूं-उझानी मार्ग पर स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज।

बदायूं जिले ने भी भाजपा की झोली में पांच विधायक डाले हैं, इसके बावजूद अफसरों ने यहाँ उल्टे काम शुरू कर दिए हैं। आम जनता से सीधे जुड़े राजकीय मेडिकल कॉलेज में बिजली का कनेक्शन काट दिया गया है। बीमारी के मौसम में कनेक्शन कटने से आम जनता को बड़ी समस्या हो सकती है।

बताया जा रहा है कि राजकीय मेडिकल कॉलेज पर बिजली विभाग का 35 लाख रुपया बकाया है, जिसको लेकर विभाग ने राजकीय मेडिकल कॉलेज का बिजली का कनेक्शन काट दिया है। गर्मी की शुरुआत हो चुकी है, जिससे डॉक्टर, मरीज और तीमारदारों को समस्या होगी, वहीं अधिकांश मशीनें बिजली से ही चलती हैं, जो बिजली न होने कारण नहीं चल पायेंगी, जिसका खामियाजा सीधा जनता को भुगतना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव का राजकीय मेडिकल कॉलेज ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है, वे कॉलेज का ग्रेड बढ़वाने की भी मुख्यमंत्री से घोषणा करा चुके हैं। कॉलेज के अंदर गुणवत्ता से उन्होंने खिलवाड़ नहीं होने दिया, साथ ही कॉलेज से संबंधित पल-पल की जानकारी वह स्वयं रखते थे, जिससे जिले से लेकर लखनऊ तक के अफसर मेडिकल कॉलेज को बुरी नजर से देख भी नहीं सकते थे, पर सत्ता परिवर्तन होते ही अफसरों की बुरी नजर का पहला शिकार मेडिकल कॉलेज ही हुआ है, जिसका दुष्परिणाम आम जनता को झेलना पड़ेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply