मेला ककोड़ा में मधु चंद्रा के प्रोटोकॉल से हुआ खिलवाड़

मेला स्थल पर बैठक लेते विधायक आशुतोष मौर्य, डीएम पवन कुमार और एसएसपी महेंद्र सिंह यादव।
मेला स्थल पर बैठक लेते विधायक आशुतोष मौर्य, डीएम पवन कुमार और एसएसपी महेंद्र सिंह यादव।

बदायूं की जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चंद्रा सौम्य और सरल हैं, इसलिए उनके प्रोटोकॉल का अफसर ध्यान नहीं रखते। अफसरों को चेताया भी जा सकता है, लेकिन विधायक आशुतोष मौर्य ही मधु चंद्रा के स्थान पर बैठ गये और वे दूर बैठी रहीं। हालाँकि उन्होंने कोई आपत्ति नहीं की।

मेला ककोड़ा में गंगा पूजन के बाद आयोजित की गई बैठक में डीएम पवन कुमार और एसएसपी महेंद्र सिंह यादव के बराबर में सपा विधायक आशुतोष मौर्य बैठे नजर आये, उनके साथ उनकी बेटी भी बैठी नजर आई, लेकिन जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चंद्रा दूर पड़े सोफे पर बैठी रहीं, जबकि नियमानुसार मधु चंद्रा को बीच में बैठना चाहिए था।

इससे पहले पूनम यादव अध्यक्ष थीं, वे अधिकांश बैठकों में भाग लेती थीं, उनके साथ अक्सर उनके पति भारत सिंह यादव भी मौजूद रहते थे, लेकिन दूर ही रहते थे, वे पूनम यादव के बराबर में बैठने से भी परहेज करते रहे थे, लेकिन मधु चंद्रा को पद वाला सम्मान नहीं मिल पा रहा है। 16 मई 2016 को आयोजित की गई डीपीसी की बैठक में भी उन्हें दूर बैठा दिया गया था, जिस पर बड़ा बवाल हुआ था। यहाँ यह भी बता दें कि बिसौली विधान सभा क्षेत्र के विधायक आशुतोष मौर्य “राजू” की मधु चंद्रा बहन हैं, साथ ही उनकी पत्नी सुषमा मौर्य बिल्सी नगर पालिका की चेयरमैन हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

डीपीसी की बैठक में प्रोटोकॉल के अनुसार नहीं बैठाये प्रतिनिधि

Leave a Reply

Your email address will not be published.