सच साबित हुई गौतम संदेश की खबर, अखिलेश को मिली साईकिल

आदेश की छायाप्रति।

गौतम संदेश की खबर एक बार फिर सच साबित हुई। चुनाव आयोग ने अपना निर्णय सुना दिया है। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के असली अध्यक्ष हैं और वे ही तय करेंगे कि साईकिल चुनाव चिन्ह पर कौन-कौन प्रत्याशी चुनाव लड़ेगा। अखिलेश समर्थक प्रदेश भर में झूम उठे हैं। मुलायम सिंह यादव की यह बड़ी हार कही जा रही है।

गौतम संदेश लगातार अखिलेश यादव के पक्ष को मजबूत बता रहा था। गौतम संदेश ने 14 जनवरी को सूत्रों के हवाले से स्पष्ट कर दिया था कि चुनाव आयोग सोमवार को निर्णय सुनायेगा और अखिलेश यादव का पक्ष मजबूत है। ठीक वैसा ही हुआ। आयोग ने आज अपना निर्णय सुना दिया, जिसके अनुसार अखिलेश यादव असली अध्यक्ष हैं और उन्हें ही साईकिल चुनाव चिन्ह आवंटित करने का अधिकार होगा।

यह भी बता दें कि समाजवादी पार्टी के चाणक्य प्रो. रामगोपाल यादव पहली बार अपमानित हुए, तो उन्होंने ऐसा चक्रब्यूह रचा कि मुलायम-शिवपाल से उनके जीवन की संपूर्ण कमाई साईकिल छीन कर अखिलेश की झोली में डाल दी, इस जीत से अखिलेश गुट गदगद है और प्रदेश भर में खुशी की लहर नजर आ रही है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

मुलायम ने रेवती-बनवारी को बनाया अपनी मजबूती का आधार, सोमवार को होगा निर्णय

अखिलेश ने अमर सिंह को नहीं बनने दिया महापुरुष, समझौता वार्ता निरस्त

अमर सिंह की चाल पर रानी गंवा बैठे अखिलेश यादव

मुलायाम का अमर सिंह ने हद से ज्यादा दोहन किया

मुलायम के पास सिर्फ दो विकल्प, अखिलेश ने सपा के खातों पर लगवाई रोक

अखिलेश के पक्ष में विधायकों ने दिए शपथ पत्र, जंग से सर्वाधिक दुखी धर्मेन्द्र

मुलायम ने की बड़ी गलती, अखिलेश बनेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

मुलायम-शिवपाल पदच्युत, अमर सिंह बाहर, अखिलेश चुने गये राष्ट्रीय अध्यक्ष

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply