समाजवादी पार्टी की बेटे सहित गायब ब्लॉक प्रमुख बरामद

गायब ब्लॉक प्रमुख विजेता यादव और उनके पति समाजवादी बिग्रेड के जिलाध्यक्ष सर्वेश यादव।
ब्लॉक प्रमुख विजेता यादव और उनके पति समाजवादी यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष सर्वेश यादव।

समाजवादी पार्टी की गायब ब्लॉक प्रमुख बेटे सहित मिल गई है। हाईप्रोफाइल प्रकरण होने के कारण पुलिस ने राहत की सांस ली है, लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं हो सका है कि बेटे सहित ब्लॉक प्रमुख ब्लूमिंगडेल स्कूल से कैसे गायब हो गई थी।

उल्लेखनीय है कि ब्लूमिंगडेल स्कूल में गुरूवार को ब्लॉक अंबियापुर की प्रमुख विजेता यादव बेटे, बेटी को लेकर गाड़ी से रिजल्ट लेने गई थी ब्लॉक प्रमुख और बेटा स्कूल में अंदर चले गये एवं बेटी ड्राइवर के साथ गाड़ी में बैठ कर इंतजार करती रही, लेकिन वह लौट कर नहीं आई। स्कूल से ही किसी तरह बेटे सहित ब्लॉक प्रमुख गुम हो गई थी।

थाना सिविल लाइन में परिजनों की ओर से गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस दोनों की सकुशल बरामदगी को लेकर रात-दिन जुटी हुई थी। सूत्रों का कहना है कि ब्लॉक प्रमुख विजेता यादव बेटे सहित सकुशल है और बदायूं लाई जा रही है। बरामदगी को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पा रही है, लेकिन सूत्र का कहना है कि देर शाम तक महिला थाने पहुंचने की उम्मीद है। सूत्र का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति अभी ठीक नहीं है, जिससे यह पता नहीं चल पा रहा है कि उसके साथ क्या घटना घटित हुई थी। यहाँ यह भी बता दें कि विजेता यादव समाजवादी यूथ बिग्रेड के जिलाध्यक्ष सर्वेश यादव की पत्नी है।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

गायब ब्लॉक प्रमुख कांड में माफिया ज्योति को पीट कर छोड़ा

महिला ब्लॉक प्रमुख और बेटे के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज

ब्लूमिंगडेल स्कूल में रिजल्ट लेने गई ब्लॉक प्रमुख गायब

Leave a Reply