बाज नहीं आ रहे आसाराम के कथित समर्थक, रिपोर्ट दर्ज

  • शाहजहाँपुर पुलिस ने प्रधानाचार्य की शिकायत दर्ज की
  • धमका कर बालिग होने का प्रमाण पत्र मांगने का आरोप
  • पुलिस कल ही कर सकती थी गिरफ्तार, लापरवाही से निकले 
स्कूल में पुलिस के सामने ही प्रधानाचार्य से बहस करते आसाराम के कथित समर्थक
स्कूल में पुलिस के सामने ही प्रधानाचार्य से बहस करते आसाराम के कथित समर्थक

कथित धर्म गुरु आसाराम जेल जाने के बाद भी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। विभिन्न तरीकों और अलग-अलग लोगों से पीड़ित परिवार को लगातार परेशान कर रहा है। ऐसी ही हरकतों की शिकायत पुलिस ने आसाराम के समर्थकों के विरुद्ध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोप है कि कथित धर्म गुरु आसाराम के समर्थक शुक्रवार को पीड़ित छात्रा के शाहजहांपुर स्थित पूर्व स्कूल में आये और प्रधानाचार्य पर पीड़िता के बालिग होने प्रमाण पत्र देने का दबाव बनाने लगे। प्रधानाचार्य ने मना कर दिया, तो महिला समर्थक समेत चार लोगों ने उनको और स्कूल स्टाफ को धमकाया, जिससे हंगामा होने लगा। बाद में प्रधानाचार्य ने कोतवाली पुलिस को बुला लिया, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया।

प्रधानाचार्य ने धमकाने और दबाव देने की कल ही चौक कोतवाली में तहरीर दे दी थी, जिसे दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, साथ ही पीड़िता के पिता ने फोन पर लालच देकर षडयंत्र में फंसाने का प्रयास करने की शिकायत की है। पुलिस ने इस शिकायत पर भी जांच शुरू कर दी है। उधर आसाराम के कथित समर्थक पुलिस आने के बाद गए थे, जिससे पुलिस की लापरवाही साफ़ नज़र आ रही है। पुलिस की लापरवाही का यही आलम रहा, तो पीड़ित या पीड़ित के परिवार के साथ किसी भी तरह की अनहोनी भी हो सकती है।

संबंधित खबरें पढ़ने के क्लिक करें लिंक

नित्यानंद और चिन्मयानंद की सूची में आसाराम भी शामिल

कथित धर्म गुरु आसाराम का जेल से निकलना मुश्किल

Leave a Reply