नईम उर्फ राजा पर गोलियों की बौछार, मौत, एक अन्य घायल

नईम उर्फ राजा पर गोलियों की बौछार, मौत, एक अन्य घायल
घटना स्थल पर पड़ा खून।
घटना स्थल पर पड़ा खून।

बदायूं जिले के हालात असहनीय होते जा रहे हैं। बीच बाजार में हत्या कर हत्यारे आराम से भाग गये। घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल हो गया। मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई है, जिससे स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन आम जनमानस दहशत में नजर आ रहा है।

भयावह वारदात बदायूं शहर में सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला छोटी सराय की है। बताते हैं कि नईम तुर्क उर्फ राजा को कुछ सशस्त्र लोगों ने घेर लिया, जिनसे बचते हुए नईम दौड़ता हुआ मीट बाजार से होते हुए छोटी सराय में पहुंच गया, जहां करीब 6: 15 के करीब नईम के ऊपर गोलियों की बौछार कर दी। नमाज पढ़ कर आ रहे इमरान नाम के एक शख्स को भी एक गोली लगी है। घटना को अंजाम देकर हमलावर आसानी से फरार भी हो गये, वहीं घटना के बाद बाजार में भगदड़ मच गई। घटना के बाद हालात बेकाबू होने लगे, लेकिन घटना की जानकारी होते ही मौके पर पीएसी तैनात कर दी, जिससे और बड़ी वारदात घटित होने से बच गई। घायल नईम को जिला अस्पताल लाया गया, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। नईम के सिर में लगी गोली स्पष्ट नजर आ रही है, लेकिन गोलियों की संख्या के बारे में सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। हमलावरों की संख्या को लेकर भी अभी संशय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि कई हमलावर थे, जिन्होंने नईम को मीट बाजार से पहले घेर लिया था, जिनसे बचने के लिए नईम भागा, तो छोटी सराय में हमलावरों ने गोलियां बरसा दीं।

मृतक के परिजनों व समर्थकों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। परिजन पंचनामा भरने के लिए अभी शव देने को तैयार नहीं हैं। पुलिस व प्रशासन के बड़े अफसर घटना पर नजर बनाये हुए हैं और लगातार अधीनस्थों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं। उधर घायल इमरान को प्राथमिक उपचार के बाद बरेली के लिए रेफर कर दिया गया है। यहाँ यह भी बता दें कि नईम उर्फ राजा के नाम कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। नईम को सदर विधायक व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा का दाहिना हाथ माना जाता रहा है।

Leave a Reply