मक्खी, मच्छर और चींटी के बाद राधिका स्वीट्स की सब्जी में निकला चूहा

मक्खी, मच्छर और चींटी के बाद राधिका स्वीट्स की सब्जी में निकला चूहा

बदायूं के सबसे महंगे रेस्टोरेंट और मिष्ठान भंडार में से एक राधिका स्वीट्स पर लोगों की जिंदगी से खुलेआम खिलवाड़ हो रहा है। राधिका स्वीट्स के यहाँ भोजन में अब तक मक्खी, मच्छर, चींटी और मकड़ी वगैरह निकलते रहे हैं, जिसे लोग बहुत गंभीरता से नहीं लेते थे, लेकिन आज लापरवाही की हद ही पार हो गई। सब्जी के साथ चूहा ही तल दिया गया, जो ग्राहक को खाते समय दिखाई दिया।

घटना लगभग रात नौ बजे की है। बताते हैं नेकपुर निवासी विवेक गुप्ता अपने साथियों के संग इंद्रा चौक के पास स्थित राधिका स्वीट्स पर पाव-भाजी खा रहा था, तभी उसे सब्जी में कुछ अजीब सा दिखाई दिया, उसने मसाला हटा कर देखा, तो स्तब्ध रह गया, क्योंकि सब्जी में चूहा था। चूहा सब्जी के साथ तल कर ग्राहक के सामने परोस दिया गया और किसी को इस सबका अहसास तक नहीं हुआ। ग्राहक ने मालिक को आवाज लगाई और थाली में तला हुआ चूहा दिखाया, तो मालिक और नौकर सन्न रह गये, लेकिन ग्राहक से क्षमा मांगने और शर्मिंदा होने की जगह कुतर्क करने लगे, साथ ही ग्राहक से पीछा छुड़ाने को मालिक नौकरों के साथ बदतमीजी करने लगा।

उक्त घटना का ग्राहक ने वीडियो बना लिया, जिसे उसने शेयर कर दिया। कुछ ही देर में वीडियो शहर भर में वायरल हो गया, जिससे राधिका स्वीट्स की जमकर फजीहत हो रही है। बता दें कि पिछले दिनों सोशल साइट्स पर सांभर में मक्खी और मकड़ी पड़े होने के फोटो वायरल हुए थे, जिसे लोगों ने बहुत अधिक गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन खाने में निकले चूहे से हर कोई स्तब्ध है। राधिका स्वीट्स के विरुद्ध कार्रवाई की मांग बड़े स्तर पर हो रही है। वैसे लंबे समय से घटिया भोजन देने के बावजूद राधिका स्वीट्स के विरुद्ध खाद्य विभाग द्वारा कार्रवाई न करना चर्चा का विषय बना हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

राधिका स्वीट्स की थाली में लाल घेरे में दिख रहा तला हुआ चूहा एवं मालिक का लड़का व मालिक।

Leave a Reply