लापरवाही: सांसद का हेलीकॉप्टर पहुंचने से पहले हेलीपैड पर पहुंचा आवारा कुत्ता

लापरवाही: सांसद का हेलीकॉप्टर पहुंचने से पहले हेलीपैड पर पहुंचा आवारा कुत्ता
हेलीपैड पर चौकड़ी भरता आवारा कुत्ता।

बदायूं जिले के नाधा में पुलिस और प्रशासन की लापरवाही भी स्पष्ट नजर आई। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के दावे की पोल उस समय खुल गई, जब हेलीपैड पर आवारा कुत्ता चौकड़ी भरता नजर आया। उपस्थित जनता के शोर मचाने से कुत्ता भाग गया, लेकिन पुलिस के जवान सिर्फ खड़े देखते रहे।

बदायूं जिले में तीन ब्लॉक सृजित किये गये हैं, जिनका शिलान्यास करने के लिए सांसद धर्मेन्द्र यादव और ग्राम्य विकास राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव 26 दिसंबर को हेलीकॉप्टर द्वारा सब पहले नाधा पहुंचने वाले थे, इसको लेकर पुलिस-प्रशासन पहले से ही तैयारियां कर रहा था और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था का दावा किया जा रहा था, लेकिन पुलिस और प्रशासन के अफसरों के दावे की पोल उस समय खुल गई, जब हेलीपैड पर आवारा कुत्ता पहुंच गया। कुत्ते के अचानक पहुंचने से उपस्थित जनता शोर मचाने लगी, जिससे घबरा कर कुत्ता भाग गया, लेकिन पुलिस के जवान खड़े देखते रहे, उन्होंने कुत्ते को पकड़ने का प्रयास तक नहीं किया।

गनीमत यह रही कि हेलीपैड पर आवारा कुत्ते के पहुंचने की घटना हेलीकॉप्टर आने से पहले घटित हुई। दुर्भाग्य से हेलीकॉप्टर उतरते समय कुत्ता हेलीपैड पर पहुंच जाता, तो बड़ा हादसा भी हो सकता था।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सांसद ने ब्लॉक के शिलान्यास के साथ किया 42 करोड़ के कार्यों के उद्घाटन

गौतम संदेश की मोबाईल एप लांच, अपडेट रहने के लिए तत्काल इन्स्टॉल करें

हेलीपैड पर आवारा कुत्ते के पहुंचने की घटना देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply