बिजनौर हाईवे तक पहुंचा बाईपास, डायल- 100 भी तैयार

बिजनौर हाईवे तक पहुंचा बाईपास, डायल- 100 भी तैयार
बिजनौर राजमार्ग तक पहुंचा बाईपास का निर्माण कार्य।
बिजनौर राजमार्ग तक पहुंचा बाईपास का निर्माण कार्य।

बदायूं लोकसभा क्षेत्र के सांसद धर्मेन्द्र यादव की मेहनत का रंग तो पहले से ही नजर आ रहा है, वह रंग अब और गहरा होता जा रहा है। जी हाँ, बाईपास के पास निर्माण का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है, वहीं डायल- 100 की टीम भी तैयार है। 3 दिसंबर को सांसद डायल- 100 का विधिवत शुभारंभ करेंगे।

बदायूं के लोगों की हर छोटी-बड़ी जरूरत को स्वयं महसूस करने वाले सांसद धर्मेन्द्र यादव ने अनगिनित सौगातें दी हैं, इसी क्रम में उन्होंने जाम से मुक्ति दिलाने के उददेश्य से 8.250 कि. मी. लंबा बाईपास मंजूर कराया, जो बरेली हाईवे को आंवला मार्ग, मुरादाबाद हाईवे और बिजनौर हाईवे को पार करते हुए दिल्ली-आगरा हाईवे से जोड़ेगा। निर्माण के बाद यह बाईपास बदायूं का रिंग रोड कहलाया जायेगा। मंजूरी से ज्यादा खुशी की बात यह रही कि सांसद के आह्वान पर किसानों ने सही दामों पर बिना झंझट के अपनी जमीन दे दी। बाईपास पर निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है। बरेली हाईवे की दिशा से बनता आ रहा बाईपास बिजनौर राजमार्ग तक पहुंच गया है, जो बहुत जल्द लक्ष्य तक पहुंच जायेगा। बाईपास का सपना साकार होते देख लोग खुश नजर आ रहे हैं।

इधर डायल- 100 की टीम भी पूरी तरह तैयार है। 70 गाड़ियाँ पहले ही पहुंच चुकी हैं, उन पर तैनात रहने वाले कर्मियों को प्रक्षिशित कर दिया गया है। तकनीकी उपकरण भी गाड़ियों में लगा दिए गये हैं। 3 दिसंबर को सांसद धर्मेन्द्र यादव बदायूं में भी डायल- 100 को दौड़ा देंगे, इसके बाद 100 नंबर पर कॉल से पुलिस की 15 मिनट के अंदर सेवा मिलने लगेगी, इस सेवा को लेकर पुलिस कड़ी मेहनत कर रही है, वहीं जनता बेहद उत्साहित नजर आ रही है।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

सीएम ने शुरू की डायल- 100, बरेली में एमपी ने दिखाई झंडी

Leave a Reply