सीएचसी में वीयर पार्टी करने वालों पर कार्रवाई होना तय, सीएमओ ने शुरू की जांच

उझानी स्थित सीएचसी के अंदर वीयर पार्टी करते पुरुष व महिला कर्मचारी।

बदायूं जिले के कस्बा उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर वीयर पार्टी होने की खबर गौतम संदेश में प्रकाशित होते ही सीएमओ सक्रिय हो गये हैं। सीएमओ डॉ. नेनी चंद्रा ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए स्वयं जाँच शुरू कर दी है, सभी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई होना तय माना जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य में तैनात महिला व पुरुष कर्मचारी वीयर पार्टी आयोजित कर एन्जॉय करते रहते हैं। कर्मचारियों में विभागीय और प्रशासनिक अफसरों का कोई डर नजर नहीं आ रहा है। पुरुष कर्मचारियों के साथ महिला कर्मचारी भी वीयर पार्टी में ऐसे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं, जैसे वे ड्यूटी करने नहीं, बल्कि सिर्फ वीयर पीने ही सीएचसी पर आती हों।

उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर हुई वीयर पार्टी का बुधवार को सोशल साइट्स पर फोटो वायरल हुआ, जिस पर गौतम संदेश ने प्रमुखता से खबर प्रकाशित की। खबर के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नेनी चंद्रा सक्रिय हुए, उन्होंने भी प्रकरण को गंभीरता से लिया है और जाँच में जुट गये हैं, जिससे वियर पार्टी करने वाले पुरुष व महिला कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। यह भी बता दें कि फोटो में तीन महिला और एक पुरुष नजर आ रहे हैं, लेकिन टेबिल पर सात गिलास वीयर से भरे रखे दिखाई दे हैं, जिससे स्पष्ट है कि वीयर पार्टी में एन्जॉय करने वाले कर्मचारियों की संख्या सात से अधिक ही होगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक 

सीएचसी के अंदर कर्मचारियों ने की वीयर पार्टी, सीएमओ ने जताई अनभिज्ञता

Leave a Reply