बेशर्मी की सीमा लाँघ गये नगर पंचायत अलापुर के चेयरमैन

अलापुर में सड़क पर जमा गंदे पानी से बच कर निकलते चेयरमैन शकील उददीन।
अलापुर में सड़क पर जमा गंदे पानी से बच कर निकलते चेयरमैन शकील उददीन।

जीव-जन्तु तक भीषण गर्मी और पानी की कमी से सभी जूझ रहे हैं, लेकिन एक कस्बा ऐसा भी हैं, जहाँ के लोग जलभराव की समस्या से जूझ रहे हैं। हालात सुधारने की जगह चेयरमैन बेशर्मी की सीमा लांघते नजर आ रहे हैं। नागरिकों से नजर बचा कर समस्या को नजर अंदाज करते हुए निकल जाते हैं।

जी हाँ, बदायूं जिले की नगर पंचायत अलापुर के लोग जलभराव की समस्या से जूझते नजर आ रहे हैं। नालियां बंद हो जाने से बीच बाजार में सड़क पर गंदा पानी जमा हो गया है, जिससे व्यापारियों को बड़ा नुकसान हो रहा है। जलभराव के चलते ग्राहकों ने इस ओर से निकलना ही बंद कर दिया है, साथ ही जलभराव के चलते मच्छर और अन्य तमाम तरह के कीटाणु जमा हो गये हैं, जिससे जनता को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है।

आश्चर्य की बात यह है कि नगर पंचायत चेयरमैन शकील उददीन इस रास्ते से गुजरे, तो नागरिकों को समस्या से निजात दिलाने का आश्वासन देने की जगह बेशर्मी की हद पार करते हुए दुकानों के आगे बने पटले के सहारे नजरें बचा कर निकल गये, इससे नागरिकों में रोष नजर आ रहा है। यह भी बता दें कि बसपा विधायक सिनोद कुमार शाक्य “दीपू” अलापुर के ही रहने वाले हैं, लेकिन वे भी नागरिकों की समस्या को लेकर मौन धारण किये हुए हैं।

One Response to "बेशर्मी की सीमा लाँघ गये नगर पंचायत अलापुर के चेयरमैन"

  1. Fariq   May 14, 2016 at 12:38 AM

    Alapur nagar panchayat Mai 3 Saal Mai kitni shikayat hui lekin kisi bhi mamle Mai koi sunbai nhi .ghuskori Itni hai ki uper se leker neeche tk khuskor hai Alapur nagar panchayat ki bade level per janch honi chaiye

    Reply

Leave a Reply