रक्षा करने की जगह पति ने ही लुटवा दी पत्नी की इज्जत

रक्षा करने की जगह पति ने ही लुटवा दी पत्नी की इज्जत
रक्षा करने की जगह पति ने ही लुटवा दी पत्नी की इज्जत

रिश्तों का मूल्य भी अब नहीं बचा। जिस पति ने हर तरह से सुरक्षा करने का वचन दिया था, उस पति ने ही पत्नी की इज्जत तार-तार कर दी। पुलिस अब तक घटना को दबाने के प्रयास में जुटी हुई थी, लेकिन अब एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, पर अभी तक पुलिस किसी की भी गिरफ्तारी नहीं कर सकी है।
दुर्दांत घटना बदायूं जिले में स्थित दातागंज कोतवाली क्षेत्र की है। एक विवाहिता का आरोप है कि वह अपने मायके गाँव अंदरऊ में गई हुई थी। बीती दस मार्च को गाँव नगरिया खुर्द निवासी उसका पति बदायूं के मोहल्ला नेकपुर निवासी अपने बहनोई के साथ बुलाने गया। उनके साथ उसके परिजनों ने रीति-रिवाज के अनुसार विदा की। आरोप है कि दहेज को लेकर उसे प्रताड़ित किया जाता रहा है, जिसे वह सहन करती रही है, लेकिन दस मार्च को अपने बहनोई के साथ उसके पति ने उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया। मदद व कार्रवाई के लिए वह पुलिस के पास गई, लेकिन दातागंज कोतवाली पुलिस ने उसका मुकदमा दर्ज नहीं किया।
पीड़ित ने एसएसपी को प्रार्थना दिया, तो एसएसपी के निर्देश पर दातागंज कोतवाली पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। घटना की क्षेत्र में व्यापक स्तर पर चर्चा है।

Leave a Reply