अभियुक्त ने सिपाही पर हमला कर न्यायालय से भागने का प्रयास किया

पुलिस की हिरासत में अभियुक्त शैलेन्द्र उर्फ सल्लू।

बदायूं जिले में अपरधियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार को तो सीमा ही पार हो गई। बेखौफ अभियुक्त न्यायालय से ही सुरक्षा में लगे सिपाही पर हमला कर भागने का प्रयास करने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने सिपाही की मदद न की होती, तो बड़ी घटना हो सकती थी। लोगों की मदद से अभियुक्त भागने में सफल नहीं हो सका।

घटना बदायूं में स्थित जेएम (प्रथम) के न्यायालय की है। बताते हैं कि उसहैत थाना क्षेत्र के गाँव मौजमपुर निवासी शैलेन्द्र उर्फ सल्लू पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज है, जिसमें न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और आज उसे जेएम (प्रथम) के न्यायालय में पेश किया गया, तो न्यायालय ने उसे जेल भेजने का आदेश पारित कर दिया, तभी सल्लू ने खिड़की का शीशा तोड़ लिया और सिपाही राहुल पर हमला कर भागने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने न सिर्फ सिपाही को बचाया, बल्कि सल्लू को भी भागने से रोका, लेकिन हमला करने से सिपाही घायल हो गया, साथ ही सल्लू को भी चोट आई है।

बताते हैं कि इस घटना से पहले सिपाही राहुल व अवनीश उसे न्यायालय लेकर जा रहे थे, तब सल्लू ने जेल गेट की ओर खुलने वाले न्यायालय गेट से भी भागने का प्रयास किया था। घटना के बाद अभियुक्त सल्लू सिविल लाइन थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया, उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करा दिया गया है एवं जिला अस्पताल में पुलिस ने उसका प्राथमिक उपचार व मेडिकल परीक्षण भी कराया, इसके अलावा घायल सिपाही राहुल ने भी प्राथमिक उपचार व मेडिकल परीक्षण कराया। घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

घटना के बारे में बताता घायल सिपाही राहुल

अभियुक्त शैलेन्द्र उर्फ सल्लू

Leave a Reply