हाईवे पर ट्रक से कपड़ा चोरी, एसबीआई के काउंटर से रूपये उठा कर महिला चंपत

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सर्वेशा देवी

बदायूं में बदमाश इस हद तक बेखौफ हैं कि जब, जहाँ और जैसे चाह रहे हैं, वैसे घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्र हो, या शहर, अथवा सुरक्षित क्षेत्र ही क्यों न हो, हर जगह वारदातें घटित हो रही हैं, जिससे लोगों में भय बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को हाईवे पर ट्रक से कपड़ा चोरी कर लिया गया, वहीं शहर में बैंक के कैश काउंटर से चतुर्थ श्रेणी महिला कर्मचारी के रूपये लेकर एक महिला ही चंपत हो गई।

सहसवान का ट्रक संख्या- एचआर 38 एल 1978 दिल्ली के एक ट्रान्सपोर्ट से कस्बा उझानी स्थित लक्ष्मी ट्रान्सपोर्ट के लिए कपड़ा लेकर आ रहा था, तभी उस पर किसी समय स्पीड कम होने पर चोर चढ़ गये। थाना जरीफनगर में ट्रक चालक को शक हुआ, तो उसने देखा कि रस्सी कटी हुई है अौर कपड़ा भी गायब है, जिसके बाद चालक ने डायल- 100 की मदद ली। पुलिस ने चोरों को खोजने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बताते हैं कि कुछ चोर ट्रक से कपड़ा फेंकते रहे, उनके साथी चोर गाड़ी से पीछे चल रहे थे, जो कपड़े को गाड़ी में रखते रहे।

उधर बदायूं शहर की भारतीय स्टेट बैंक में सदर तहसील की चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सर्वेशा देवी रूपये निकालने गई थीं, वह कैश काउंटर पर ही रूपये रख कर गिन रही थीं, उनसे पहले एक और महिला ने रूपये निकाले थे, वह सर्वेशा के रूपये लेकर भाग गई, उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन गेट पर उस समय गार्ड नहीं था एवं उपस्थित लोगों ने भी मदद नहीं की। बताते हैं कि रूपये लेकर भागने वाली महिला की पहचान कर ली गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply