कार और ट्रक की टक्कर, पांच की की मौत, तीन घायल, बारात से लौट रहे थे मृतक

हादसे के बाद मौके पर खड़ी कार।

बदायूं के लोगों के लिए दुःखद खबर है। कार और ट्रक की भिड़ंत होने से पांच कार सवारों की मौत हो गई एवं तीन लोगों की हालत गंभीर है। मृतकों के परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस व प्रशासन के अफसर कार्रवाई में जुट गये हैं।

बताते हैं कि बदायूं के मोहल्ला जोगीपूरा निवासी कई लोग जायलो कार यूपी 24 क्यू- 7009 से बुलंदशहर जिले के अनूपशहर से बारात में शामिल होकर लौट रहे थे, लेकिन बदायूं पहुंचने से पहले काल के रूप में ट्रक संख्या यूपी 24 एच- 5631 का शिकार हो गये। उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव गंगोरा के निकट कार और ट्रक भी भीषण टक्कर में कार सवार परवेज, मुन्ना, राहुल, भईये और राजू शर्मा सहित पांच लोगों की मौत हो गई एवं तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार चल रहा है।

बारात छः सड़का से गई थी, जहां खुशियाँ मातम में बदल चुकी हैं। मृतकों के घर भी कोहराम मचा हुआ है। पुलिस व प्रशासन के अफसर मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए कार्रवाई में जुटे हुए हैं। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध और दुखी नजर आ रहा है। सूचना मिलते ही डीएम पवन कुमार और एसएसपी महेंद्र सिंह पहले जिला अस्पताल पहुंचे, जहाँ उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी ली, फिर रात में ही मृतकों का पोस्टमार्टम करने एवं घायलों का सही से उपचार करने का निर्देश देकर घटना स्थल की ओर रवाना हो गये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

हादसे के बाद मौके पर खड़ा ट्रक।
घटना के बारे में जानकारी लेते डीएम पवन कुमार व एसएसपी महेंद्र सिंह यादव।

घटना स्थल पर कार से शव और घायलों को निकालते लोगों को देखने के लिए वीडियो क्लिक करें

Leave a Reply