छात्र को ट्रक ने कुचला, इकलौता बेटा था मृतक, तोड़-फोड़, आगजनी

विलाप करते परिजन।

बदायूं जिले में सड़क हादसों के चलते प्रतिवर्ष सैकड़ों लोगों की जान चली जाती है, इसके बावजूद यातायात नियमों का पालन करने को न कोई तैयार है और न ही कोई कढ़ाई बरतने वाला दिख रहा है। आज हादसे के चलते एक परिवार का इकलौता चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। घटना के बाद जमकर बवाल भी हुआ। हृदय विदारक घटना के चलते हाहाकार मचा हुआ है।

हृदय विदारक घटना कस्बा बिसौली की है। बताते हैं कि बुधवार सुबह लगभग 6 बजे बिसौली के मोहल्ला इतवार बाजार निवासी महावीर सिंह का इकलौता बेटा हिमांशु (16) साईकिल से तहसील कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने जा रहा था, उसके साथी अभिषेक नाम का लड़का भी था, दोनों बातें करते हुए जा रहे थे, तभी पीछे से ट्रक ने हिमांशु को अपनी चपेट ले लिया। हिमांशु का सिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद ट्रक चालक भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन भीड़ ने उसे दौड़ कर पकड़ लिया।आक्रोशित भीड़ ने ट्रक में तोड़-फोड़ कर दी एवं आग भी लगा दी। रोड जाम कर भीड़ बवाल करने लगी, इस बीच पुलिस आ गई, जिसने स्थिति को किसी तरह संभाला और आग पर भी काबू पा लिया। पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा दिया एवं पिता महावीर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृतक हिमांशु सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट का छात्र था। मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply