मेनका गांधी ने दी दलित वर्ग की महिला को मरवाने की धमकी

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री व पीलीभीत की सांसद मेनका गांधी
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री व पीलीभीत की सांसद मेनका गांधी
वरुण गाँधी ने विवादित भाषण दिया, तो लोगों को लगा कि वरुण में अनुभव की कमी है, लेकिन जीव-जंतुओं की रक्षा करने के लिए सुविख्यात वरुण गाँधी की माँ ने भी बेटे जैसे ही शब्दों का प्रयोग किया है। जी हाँ, केंद्र सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय संभाल रहीं मेनका गांधी ने फोन पर दलित वर्ग की महिला को धमकी दी है। एसपी ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दे दिए हैं।
पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित गाँव अलकनाथ की निवासी दलित वर्ग की महिला जानुका देवी ने केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री व पीलीभीत की सांसद मेनका गांधी पर जान से मरवाने की धमकी देने का आरोप लगाया हैपीड़ित महिला ने ऑडियो सहित एसपी को प्रार्थना देकर शिकायत की है। एसपी मुनिराज ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी को जांच करने के आदेश दे दिए है।
पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके घर के आँगन की दीवार को तोड़ कर गाँव के कुछ दबंग जबरन दरवाजा लगाने का प्रयास कर रहे थे, जिसका पीड़ित महिला ने आरोपियों के विरुद्ध बरखेड़ा थाने में मुकदमा अपराध संख्या- 461/2016 धारा- 363, 354, 323, 504 आईपीसी के साथ एससी/एसटी एक्ट के अंतर्गत दर्ज कराया था, लेकिन बरखेड़ा थाना पुलिस आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उक्त प्रकरण में ही पीड़ित महिला को धमकाया गया है
संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

Leave a Reply