शादी समारोह में गये परिवार का चोरों ने घर खंगाला, लाखों का सामान चोरी

चोरों द्वारा घर के अंदर खंगाला गया सामान।

बदायूं में चोरों, लुटेरों और बदमाशों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। शादी समारोह में गये एक परिवार का घर चोरों ने खंगाल लिया। लाखों रूपये कीमत का सामान चुरा कर चोर आसानी से फरार हो गये। चोरी की बड़ी वारदात होने से मोहल्ले के लोग दहशत में नजर आ रहे हैं।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्ला प्रेम नगर कॉलोनी की है। बताते हैं कि सत्यपाल सिंह यादव का पूरा परिवार बीती रात एक शादी समारोह में भाग लेने गया था। परिवार लौट कर लगभग तीन बजे आया, तो घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया, जिसे देखते ही सब घबरा गये। किसी तरह घर में अंदर घुसे, तो पता चला कि चोर पूरा घर खंगाल चुके हैं। चोरों ने सभी कमरों और सभी अलमारियों के ताले तोड़ दिए थे और लाखों रूपये कीमत का सामान चुरा ले गये थे।

पीड़ित ने थाना सिविल लाइन में तहरीर दे दी है, लेकिन चोरों का अभी तक पता नहीं चल सका है। चोरी की बड़ी वारदात होने से मोहल्ले के लोगों में दहशत नजर आ रही है। लोगों ने पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply