मुठभेड़ में घायल सब-इंस्पेक्टर की मौत, घायल बदमाश पकड़ा

शहीद सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव
शहीद सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव

दुःखद खबर है। कुछ देर पहले हमले में घायल हुए सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव की मृत्यु हो गई। सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका बरेली में उपचार चल रहा है, वहीं घायल अवस्था में एक बदमाश भी पुलिस ने दबोच लिया है, जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गये। विभाग में शोक व्याप्त है और हर आँख नम है।

उल्लेखनीय है कि अभी कुछ देर पहले बदायूं जिले में स्थित बिनावर थाना क्षेत्र के गाँव घटबेहटी में सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव व सिपाही प्रमोद कुमार एक बदमाश को पकड़ने गये थे, तभी उन पर हमला हो गया। आमने-सामने से हुई गोलीबारी में दोनों घायल हो गये। बताते हैं कि हमले में घायल हुए दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद बरेली रेफर कर दिया गया था, लेकिन सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव ने दम तोड़ दिया, जबकि सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है। शहीद सब-इंस्पेक्टर सर्वेश यादव एटा जिले के मूल निवासी थे।

बताते हैं कि एक बदमाश भी घायल हुआ है। दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव पैरा निवासी कल्लू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताते हैं कि पिछले दिनों तांगा लूटते समय इसे रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर हाल ही में जेल से छूटा है और जेल से छूटते ही उसने एक सर्राफा व्यापारी पर रंगदारी को लेकर फायर भी किया था।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

पुलिस पर हमला, सब-इंस्पेक्टर व सिपाही घायल, बरेली रेफर

Leave a Reply