यादवों के बीच पथराव, गोलीबारी, एक की मौत, सामने आई पुलिस की लापरवाही

अस्पताल परिसर में बदहवास पड़ा एक बुजुर्ग।

बदायूं जिले के थाना कादरचौक में स्थित गाँव खिरिया बाकरपुर में पथराव और गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई एवं दो लोग घायल है, जिनमें एक की हालत गंभीर है। घायल को बरेली रेफर कर दिया गया है। पुलिस की लापरवाही को लेकर पीड़ित आक्रोशित हैं। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताते हैं कि दो यादव परिवारों में पुरानी रंजिश को लेकर सुबह कहासुनी हो गई, इसी को लेकर एक पक्ष ने सामूहिक रूप से हमला कर दिया। पहले जमकर पथराव किया गया, फिर गोलीबारी हुई, जिसमें प्रधान के भतीजे दानवीर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग घायल हैं, जिनमें एक की हालत गंभीर है, उसे बरेली रेफर कर दिया गया है। गाँव पर कई घंटे बवालियों का कब्जा रहा, जिससे अधिकांश लोग डरे-सहमे हैं, वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बताया जा रहा है कि घटना के समय ही पुलिस को फोन कर दिया गया था, लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। पीड़ितों ने बताया कि घटना के बाद एंबुलेंस को फोन किया, तो एंबुलेंस पहुंचने के काफी देर बाद पुलिस पहुंची। पीड़ित पक्ष आक्रोशित है और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रहा है। हाल-फिलहाल गाँव में कई थानों से बुला कर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है एवं अफसर जिला अस्पताल में पीड़ित को सांत्वना देते नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

रोते-विलखते पीड़ितों को सुनने/देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply