एक और सौतेला बाप बना हैवान, नाबालिग को किया गर्भवती

एक और सौतेला बाप बना हैवान, नाबालिग बेटी को किया गर्भवती
एक और सौतेला बाप बना हैवान, नाबालिग बेटी को किया गर्भवती

कलयुग का दुष्प्रभाव चरम पर नजर आ रहा है। 48 घंटे के अंदर एक और ऐसी वारदात सामने आ रही है, जिसमें सौतेले पिता ने तमंचे के बल पर यौन उत्पीड़न कर नाबालिग लड़की को गर्भवती कर दिया। पीड़ित की माँ ने पुलिस को तहरीर दे दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

सनसनीखेज वारदात बदायूं जिले में स्थित कस्बा अलापुर की है। एक महिला का कहना है कि चार वर्ष पूर्व उसने अपने पति को छोड़ दिया और मोहल्ले के ही ब्रजेश नाम के व्यक्ति के साथ रहने लगी, उसके साथ बेटी भी रहती है। महिला का आरोप है कि ब्रजेश ने तमंचे के बल पर उसकी 14 वर्षीय बेटी का यौन उत्पीड़न किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

महिला का कहना है कि बेटी ने पेट में दर्द होने की बात कही, तो उसे घटना की जानकारी हुई। उसने ब्रजेश से नाराजगी जताई, तो ब्रजेश ने बेटी को गर्भनिरोधक दवा खिला दी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और कई घंटे बेहोश रही। पीड़ित ने थाना अलापुर में नामजद तहरीर दे दी है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। यह भी बता दें कि बदायूं के ही थाना वजीरगंज क्षेत्र में स्थित गाँव गोठा में 30 अगस्त को सौतेले पिता व तहेरे भाई ने यौन उत्पीड़न के बाद लड़की की हत्या कर दी थी।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

भाई व सौतेले पिता ने की यौन शोषण के बाद छात्रा की हत्या

Leave a Reply