सपा को सालारपुर में नहीं मिला प्रत्याशी, हितेंद्र की शिकायत

हितेंद्र शंखधार
हितेंद्र शंखधार

सत्ता में पुनः आने का सपना देख रही समाजवादी पार्टी को बदायूं जिले के कई विकास क्षेत्रों में क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद के लिए प्रत्याशी नहीं मिल पाये हैं और जहाँ प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं, वहां पार्टी के ही पदाधिकारी और विधायक खुलेआम पार्टी के प्रत्याशी का विरोध करते नजर आ रहे हैं। जिला कार्यकारिणी में पदाधिकारी हितेंद्र शंखधार की प्रदेश व राष्ट्रीय अध्यक्ष से लिखित में शिकायत भी की गई है, लेकिन नेतृत्व ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

विकास क्षेत्र सालारपुर में समाजवादी पार्टी को प्रमुख पद के लिए प्रत्याशी नहीं मिला, लेकिन सत्ता पक्ष के कई बड़े नेता बसपा के एक जॉन कोआर्डिनेटर के साढ़ू की पत्नी को समर्थन देते नजर आ रहे हैं। बसपा नेता का यह साढ़ू केरोसिन माफिया भी बताया जाता है। सदर विधायक व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा को रिश्वत देने के प्रयास में इस पर सपा सरकार बनने के तत्काल बाद मुकदमा भी दर्ज हुआ था, इसके बावजूद सपा नेता इसकी मदद करते नजर आ रहे हैं।

विकास क्षेत्र इस्लामनगर में जिला कार्यकारिणी में पदाधिकारी हितेंद्र शंखधार पर खुल कर सपा प्रत्याशी का विरोध करने का आरोप लगा है, उनकी पार्टी हाईकमान से लिखित में शिकायत भी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उनके विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे अन्य तमाम सपा नेता दुस्साहसी होते जा रहे हैं, जो पार्टी हित में अच्छे संकेत नहीं कहे जा सकते।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

फजीहत: माफिया के सामने सपा प्रत्याशी ने डाले हथियार

Leave a Reply