बैंक की लाइन में बच्चा पैदा हो गया, जिसका नाम खजांची रखा गया: अखिलेश

जनसभा को संबधित करते अखिलेश यादव, बराबर में खड़े हैं सपा प्रत्याशी आशीष यादव।

बदायूं जिले में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन समाजवादी पार्टी के नाम रहा। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ताबड़तोड़ जनसभाओं को संबोधित कर सपा प्रत्याशियों का टैंपो हाई कर दिया, जिससे जिले भर में सोमवार को समाजवादी पार्टी ही चर्चा का विषय बनी रही।

मुरादाबाद हवाई पट्टी पर उतरने के बाद अखिलेश यादव बदायूं जिले के बिसौली विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे, जहाँ उन्होंने सपा प्रत्याशी आशुतोष मौर्य “राजू” के पक्ष में दूनपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया, इसके बाद सहसवान विधान सभा क्षेत्र के नाधा में राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव के पक्ष में माहौल बनाया।

अखिलेश यादव बिल्सी विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे, जहां सपा प्रत्याशी विमल कृष्ण अग्रवाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया और फिर शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी आशीष यादव के समर्थन में अपील करने के बाद बदायूं विधान सभा क्षेत्र के कस्बा बिनावर में सपा प्रत्याशी व पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि धन काला नहीं होता, लेन-देन काला-सफेद होता है, लेकिन नोटबंदी के चलते कई लोगों की जान चली गई। उन्होंने कहा कि बैंक की लाइन में एक महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया, जिसका नाम परिजनों ने खजांची रख दिया। उन्होंने पता कराया, तो वह बेहद गरीब परिवार का था, उसे उन्होंने दो लाख रूपये देकर छोटा-मोटा खजांची बना दिया, इस दौरान सांसद धर्मेन्द्र यादव व पूर्व सांसद सलीम इकबाल शेरवानी भी उनके साथ मौजूद रहे।

जनसभा को संबोधित करते सांसद धर्मेन्द्र यादव व मंचासीन अखिलेश यादव व सलीम इकबाल शेरवानी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

अखिलेश यादव का भाषण देखने/सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें


Leave a Reply