तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे सांसद धर्मेन्द्र यादव जनपद को देंगे नई दिशा

समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय और युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के लोकप्रिय और युवा सांसद धर्मेन्द्र यादव तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र में आ रहे हैं। दौरे के दौरान धर्मेन्द्र यादव सरकारी, गैर सरकारी, कई निजी और सामाजिक कार्यकमों में भाग लेंगे। सांसद के आने को लेकर सपा कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं।

सांसद धर्मेन्द्र यादव दिल्ली से इटावा जिले में स्थित अपने पैतृक गाँव सैफई पहुंच गये हैं, जहाँ वे आज परिवार के साथ रहेंगे और फिर 27 मई को बदायूं पहुंच जायेंगे। 27 मई को ही वे विकास भवन स्थित सभागार में आयोजित होने वाली दिशा की बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें वे केंद्र सरकार से मिलने वाले धन की समीक्षा करेंगे और नई योजनाओं को लेकर दिशा-निर्देश देंगे, इस बैठक में अन्य सभी जनप्रतिनिधियों के अलावा समस्त अफसर भी मौजूद रहेंगे। बैठक के पश्चात सांसद शहर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले निजी कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

28 मई को भी सांसद बदायूं में रहेंगे और अलग-अलग क्षेत्रों में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और फिर 29 मई को बदायूं संसदीय क्षेत्र की गुन्नौर विधान सभा में चले जायेंगे, जहाँ कई कार्यक्रमों के सहभागी बनेंगे, साथ ही जनसमस्याओं को भी सुनेंगे। सांसद के दौरे को लेकर सपा कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं और बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply