बदायूं, दातागंज और शेखूपुर में साईकिल छोड़ कर हाथी पर चढ़ गये कई नेता

बदायूं विधान सभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दद्दा” को समर्थन देते सपाई।

बदायूं जिले में पिछले चौबीस घंटे समाजवादी पार्टी को बड़े बुरे साबित हुए हैं। बदायूं विधान सभा क्षेत्र के अलावा दातागंज और शेखूपुर क्षेत्र में प्रतिष्ठित लोगों ने बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशियों को समर्थन दे दिया, जिनमें कई लोग समाजवादी पार्टी के बड़े समर्थक माने जाते रहे हैं।

बदायूं विधान सभा क्षेत्र में बसपा प्रत्याशी भूपेंद्र सिंह “दद्दा” के समर्थन में वसीम अहमद अंसारी रात-दिन कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं। वसीम सपा नेता हैं, जिससे वे सपाईयों में ही विद्रोह कराने में जुटे हुए हैं। शनिवार को सपा नेता शमीम अहमद गद्दी और मुकीम अहमद गद्दी ने बसपा प्रत्याशी को समर्थन दे दिया, जिनका भूपेंद्र “दददा” ने जोरदार स्वागत किया, इस अवसर पर हजारों लोग मौजूद रहे।

दातागंज विधान सभा क्षेत्र में हाफिज मियां, मुन्ने भाई सहित अन्य तमाम लोगों ने बसपा प्रत्याशी सिनोद कुमार शाक्य “दीपू” को समर्थन दे दिया, जिनका सिनोद कुमार शाक्य “दीपू” ने जोरदार स्वागत करते हुए कहा कि वह सभी की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

दातागंज में बसपा प्रत्याशी सिनोद कुमार शाक्य “दीपू” को समर्थन देते सपाई।

शेखूपुर विधान सभा क्षेत्र में सपा को बड़ा नुकसान हुआ है, यहाँ ककराला में मुमताज मियां ने बसपा प्रत्याशी रिजवान को समर्थन दे दिया, वे पूर्व विधायक मुस्लिम खां के सपा में आने से नाराज चल रहे थे। उन्होंने मुस्लिम खां को सपा से निकालने का 24 घंटे की चेतावनी दी थी और न निकाले जाने पर बसपा प्रत्याशी को समर्थन दे दिया।

शेखूपुर क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी रिजवान को समर्थन देते सपा समर्थक।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

समर्थन सभा को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply