शिवसेना प्रत्याशी रामसेवक सिंह पटेल ने रोड शो के द्वारा किया शक्ति प्रदर्शन

रोड शो के द्वारा शक्ति प्रदर्शन करते शिवसेना प्रत्याशी रामसेवक सिंह पटेल।
बदायूं विधान सभा क्षेत्र से शिवसेना प्रत्याशी व पूर्व विधायक रामसेवक सिंह पटेल ने सोमवार को रोड शो के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन किया। भोलाधाम से शुरू हुआ उनका रोड शो जय श्रीराम के उद्घोष के साथ शहर भर में घूमा। श्री पटेल ने कहा कि उन्हें चुनाव में हर वर्ग के लोगों का व्यापक स्तर पर समर्थन मिल रहा है, जिससे अब आतंक का अंत तय है।
 शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष अनिल सिंह के साथ रोड शो करते हुए श्री पटेल ने कहा कि मेरी सीधी लड़ाई उसी से है, जिसने क्षेत्र की जनता के साथ पांच साल तक अन्याय किया है, इस दौरान प्रदेश प्रभारी विनय शुक्ला, प्रदेश मंत्री सतीश शुक्ला, बरेली के जिलाध्यक्ष बंटू सिंह ने भी विचार व्यक्त किए।
रोड शो भोलाधाम से शुरू हुआ और पथिक चौक, मढ़ई चौक, हलवाई चौक, खैराती चौक, नेहरू चौक, गोपी चौक, लोटनपुरा, गुरुद्वारा, लाबेला चौक, कश्मीरी चौक, रजी चौक, सुभाष चौक, टिकट गंज और पुरानी चुंगी होते हुए हरप्रसाद मंदिर पर जाकर थमा। जुलुस में हजारों लोगों ने हिस्सा लिया और जोरदार नारे भी लगाये, इस दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।
(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply