निकाह करने के नाम पर यौन शोषण करता रहा प्रेमी नेता

निकाह करने के नाम पर यौन शोषण करता रहा प्रेमी नेता
निकाह करने के नाम पर यौन शोषण करता रहा प्रेमी नेता

बदायूं जिले में यौन शोषण की एक वारदात के नामजद गिरफ्तार नहीं हो पाते, उससे पहले एक और जघन्य वारदात सामने आ जाती है। एक और हाई-प्रोफाइल मामला प्रकाश में आ रहा है, लेकिन पुलिस अनिभिज्ञता जता रही है। घटना राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है।

सूत्रों का कहना है कि एक राजनैतिक पार्टी से पिछ्ला विधान सभा चुनाव लड़ चुका एक नेता बदायूं शहर की एक लड़की से निकाह करने के नाम पर शारीरिक संबंध लंबे समय से बनाता रहा है। सूत्रों का कहना है कि प्रेमी नेता लड़की से निकाह करने की तारीख टालता रहा, इस बीच लड़की गर्भवती हो गई, जिसके बाद लड़की ने प्रेमी नेता पर निकाह करने का दबाव बनाया, तो प्रेमी नेता निकाह करने से मना करने लगा।

सूत्रों का कहना है कि लड़की ने परिजनों के साथ जाकर सदर कोतवाली में यौन शोषण की तहरीर दे दी, तो प्रेमी नेता डर गया और उसने लड़की व परिजनों के पास अपने परिचित भेज दिए, जो दोनों पक्षों में फैसला कराने का प्रयास कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि देर रात तक फैसला नहीं हो पाया है। प्रेमी नेता मोटी रकम देने को तैयार है, वहीं लड़की निकाह करने की बात कह रही है। पुलिस पूरे प्रकरण से अनिभिज्ञता जता रही है, लेकिन राजनैतिक गलियारों में चर्चा आम हो चुकी है, साथ ही प्रेमी नेता के विरोधी भी सक्रीय हो गये हैं। यहाँ यह भी बता दें कि पिछले दिनों बसपा से विधान सभा चुनाव लड़ चुके एवं वर्तमान में बिल्सी विधान सभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट के दावेदार माने जा रहे उमेश राठौर पर भी यौन शोषण का मुकदमा लिखा जा चुका है, वह फिलहाल फरार चल रहे हैं।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता ने यौन शोषण कर बनाई क्लिप

भाजपा नेता की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पीड़ित के बयान दर्ज

Leave a Reply