भाई व सौतेले पिता ने की यौन शोषण के बाद छात्रा की हत्या

भाई व कथित सौतेले पिता ने की यौन शोषण के बाद छात्रा की हत्या
भाई व सौतेले पिता ने की यौन शोषण के बाद छात्रा की हत्या

बदायूं जिले में सनसनीखेज वारदात प्रकाश में आई है। सगे तहेरे भाई व कथित सौतेले बाप ने किशोरी की यौन शोषण के बाद हत्या कर दी। मृतक किशोरी कक्षा- नौ की छात्रा थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में घटना की पुष्टि हो गई है।

बदायूं जिले के थाना वजीरगंज क्षेत्र में स्थित गाँव गोठा में सनसनीखेज वारदात घटित हुई है। बताया जाता है कि मृतका के पिता का 8 वर्ष पूर्व देहांत हो गया, जिसके बाद मृतका की माँ जेठ के बेटे के साथ रहने लगी। रिश्ते के भतीजे से माँ के अनैतिक संबंध हो गये, उससे एक बेटा भी पैदा हो चुका है।

बताया जाता है कि रविवार को मृतका की माँ अपने मायके गई थी, जहाँ आज सुबह उसे फोन से कथित भतीजे ने ही बताया कि उसकी बेटी ने फांसी लगा ली है। सूचना पर गाँव आने के बाद माँ ने कथित भतीजे पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया।

शव का तीन सदस्यीय पैनल ने मेडिकल परीक्षण किया, तो खुलासा हुआ कि यौन शोषण के बाद किशोरी की गला दबा कर हत्या की गई है। मेडिकल रिपोर्ट सामने आने पर लोग स्तब्ध रह गये, क्योंकि आरोपी मृतका का सगा तहेरा भाई हुआ एवं माँ से अनैतिक संबंध होने के कारण सौतेला पिता भी हुआ, इसलिए हर कोई आरोपी की निंदा करता नजर आ रहा है।

Leave a Reply