तलाक से बचना है, तो हिंदू लड़कों से आईलवयू बोल कर शादी कर लो: प्राची

साध्वी प्राची का बदायूं जिले में स्वागत करते समर्थक।

बदायूं जिले का तापमान सोमवार को सातवें आसमान पर रहा। विहिप नेत्री साध्वी प्राची ने जमकर आग उगली। साध्वी प्राची ने आजम खां पर आक्रामक अंदाज में हमला बोला, वहीं मुस्लिम लड़कियों को तलाक से बचने को हिंदू लड़कों से शादी करने का आह्वान किया, साथ ही एसडीएम को चेतावनी भी दी कि गाँव सिसरका में मस्जिद बनी, तो वे आकर एक-एक ईंट उखाड़ देंगी।

विहिप नेत्री ने बदायूं जिले में अलग-अलग स्थानों पर लोगों को संबोधित किया। बिसौली के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कहा कि बिसौली में पाकिस्तान का झंडा फहराने वालों पर मुकदमा दर्ज किया जाये और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये, साथ ही हिंदुओं पर दर्ज फर्जी मुकदमा खत्म किया जाये। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में आवश्यकता हुई, तो वे मुख्यमंत्री से भी बात करेंगी। तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने मुस्लिम लड़कियों को सलाह दी कि आईलवयू बोल कर हिंदू लड़कों से शादी कर लें। उन्होंने कहा कि आजम खां जैसे लोग उत्तर प्रदेश को पाकिस्तान बनाना चाहते थे, जिसे उत्तर प्रदेश की जनता ने बचा लिया। उन्होंने रामपुर में आजम खां द्वारा बनवाई गई जौहर यूनिवर्सिटी पर सवाल उठाते हुए कहा कि इसकी जाँच होनी चाहिए, देश द्रोही के नाम पर यूनिवर्सिटी गलत बनाई गई है, देश भक्त मुस्लिम के नाम पर होनी चाहिए थी।

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गाँव सिसरका में ग्राम समाज की भूमि पर मस्जिद बना लेने को लेकर विवाद चल रहा है, वहां पुलिस बल तैनात है। साध्वी प्राची को वहां जाने से रोक दिया गया, लेकिन ओरछी क्षेत्र में उन्होंने एसडीएम को चेतावनी देते हुए कहा कि सिसरका में मस्जिद या मदरसा नहीं बनना चाहिए, वरना वे स्वयं आकर एक-एक ईंट उखाड़ देंगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

एसडीएम को चेतावनी देते हुए साध्वी प्राची

Leave a Reply