महिलाओं की चुटिया कटने का क्रम जारी, एक लड़का भी हुआ शिकार

बदायूं जिले में चुटिया कांड निरंतर फैलता जा रहा है। चुटिया कटने की अफवाहों के साथ दहशत भी लगातार बढ़ती जा रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि एक लड़के की भी चुटिया काटी गई है। पाखंड के वशीभूत लोग तरह-तरह के टोटके भी करते नजर आ रहे हैं।

बदायूं शहर के मोहल्ला लोची नगला में आज एक किशोरी और एक महिला चोटी कटने की शिकार हुई हैं। लोची नगला निवासी रौनक (12) पुत्री रमेश और ज्योत्सना पत्नी अजीत गुप्ता की चोटी कटने के कारण पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है, इसी तरह कस्बा उघैती में मोहिनी (16) पुत्री बाबूराम और मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव भगवतीपुर निवासी सुमन (15) पुत्री पुत्र करन भी चोटी कटने की शिकार हुई हैं। कस्बा उझानी के मोहल्ला अयोध्यागंज निवासी मुबीना पत्नी इरफान की चोटी कट गई, वहीं इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गाँव किसैरा इबादुल्लानगर निवासी प्रशांत भी चोटी कटने का शिकार हुआ है।

चोटी कटने की अफवाह निरंतर बढ़ रही है, जिसके साथ दहशत भी बढ़ रही है। कोई कह रहा है कि काली बिल्ली हमला करती है, तो कोई बता रहा है कि एक कीड़ा है, जो बाल कुतर रहा है, वहीं अदृश्य शक्ति को भी एक कारण बताया जा रहा है, जिससे बचने के लिए पाखंड में जकड़े लोग गेट पर नीम के पत्ते टांगने लगे हैं। कहा जा रहा है कि नीम के पत्तों से बुरी हवा दूर रहती है, वहीं कुछेक लोग हल्दी से भी किवाड़ें पोत रहे हैं। दहशत के चलते लोग तांत्रिकों की शरण में भी जा रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: महिला की दिनदहाड़े चुटिया काटी, महिला और बेटी बेहोश, ग्रामीण स्तब्ध

पढ़ें: चुटिया कटने से सदमे में हैं मेराज, जायदा, निशा, रचना, सरोज और पूनम

Leave a Reply