बेखौफ डकैत ले गये लाखों का माल, महिलाओं से की छेड़छाड़

घटना के संबंध में जानकारी देती सरफुद्दीन की पुत्रवधू।
घटना के संबंध में जानकारी देती सरफुद्दीन की पुत्रवधू।

बदायूं जिले की पुलिस जघन्यतम वारदातों को भी नहीं रोक पा रही है। अपराधी पुलिस पर इस कदर हावी हैं कि जब मन में आता है, तब डकैती जैसी वारदातों को अंजाम दे देते हैं। बीती रात डकैतों का दो गाँवों में आतंक रहा। परिजनों को बेरहमी से पीट कर डकैत लाखों रूपये का माल ले गये। पुलिस घटना के बाद भी डकैतों को खोज नहीं पाई है।

गंगा सिंह के घर पर लगी लोगों की भीड़।
गंगा सिंह के घर पर लगी लोगों की भीड़।

दुर्दांत वारदात बदायूं जिले में स्थित उझानी कोतवाली क्षेत्र के गाँव बसोमा और गठौना की है। बताते हैं कि बीती रात 12-13 बदमाश गाँव बसोमा में घुस आये। सशस्त्र बदमाशों ने सरफुद्दीन के घर पर कब्जा कर लिया और परिजनों को बेरहमी से पीटने के बाद लाखों रूपये का माल ले गये। बदमाशों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी की, इसी तरह गंगा सिंह के घर डकैतों ने कब्जा कर लिया और परिजनों को जमकर पीटा, इसके बाद यहाँ से भी कीमती सामान ले गये।

सरफुद्दीन के घर पर लगी लोगों की भीड़।
सरफुद्दीन के घर पर लगी लोगों की भीड़।

डकैतों ने पड़ोसी गाँव गठौना में भी आतंक मचाया, जहां शेर सिंह के घर में घुस गये और बंधक बना कर मारपीट करने के बाद हजारों रूपये का माल ले गये, इसके बाद छोटे जाटव को बंधक बना लिया, तभी हाहाकार होने पर ग्रामीण जाग गये और ग्रामीणों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिससे बदमाशों को भागना पड़ा। डकैतों की दरिंदगी के चलते समूचे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस अभी तक डकैतों को खोजना तो दूर की बात चिन्हित तक नहीं कर पाई है, साथ ही पुलिस डकैती की वारदातों को चोरी की घटना बता रही है। बता दें कि डकैत जिले भर में हावी हैं और जब मन में आता है, तब डकैती डाल कर आसानी से फरार हो जाते हैं, जिससे आम जनता का पुलिस के प्रति विश्वास लगातार घटता जा रहा है।

Leave a Reply