डकैती के दौरान महिला की हत्या, किशोर की हालत गंभीर

बदमाशों की दरिंदगी की दास्ताँ बयाँ करता घटना स्थल पर पड़ा खून।
बदमाशों की दरिंदगी की दास्ताँ बयाँ करता घटना स्थल पर पड़ा खून।

यूं तो उत्तर प्रदेश की ही कानून व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है, लेकिन बात बदायूं जिले की करें, तो यहाँ के हालात और भी ज्यादा दयनीय हैं। जघन्यतम वारदातें भी अब आम हो चली हैं। बीती रात एक और डकैती की वारदात हुई, जिसमें महिला को मार कर व लूट कर बेखौफ बदमाश आसानी से फरार हो गये।

जघन्य वारदात बदायूं जिले के मुजरिया थाना क्षेत्र में स्थित गाँव लहरा असदुल्लापुर की है, यहाँ का निवासी कुंवर पाल लकड़ी ठेकेदार है। बीती रात चार बदमाश कुंवर पाल के घर में घुस गये। बरामदे में कुंवर पाल की माँ कलावती (55) नाती गजेन्द्र (11) और नातिन ममता (8) के साथ सो रही थीं, जो बदमाशों की हलचल से जाग गईं। वे शोर कर पातीं, उससे पहले बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया और सिर पर सरिया से वार कर मौत के घाट उतार दिया, इस बीच बच्चे भी जाग गये, तो बदमाशों ने सरिया से उन पर वार किये और कलावती का जेवर उतार कर भाग गये।

बदमाशों की पिटाई से घायल हुए बच्चों में गजेन्द्र की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने चार अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों का पता नहीं लगा पाई है। पीड़ित के घर कोहराम मचा हुआ है एवं गाँव सहित पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। बता दें कि बिसौली कोतवाली क्षेत्र में भी हाल ही में डकैती की कई वारदातें हो चुकी हैं।

Leave a Reply