बाइक सवारों पर ट्रक चढ़ा, चार की मौत, शाहजहाँपुर के हैं दो मृतक

बदहवास लोग।

बदायूं में भीषण हादसा हुआ है, जिसमें चार लोगों की जान चली गई एवं एक महिला व तीन वर्ष की बच्ची घायल है। दो मृतक शाहजहाँपुर जिले के बताये जा रहे हैं। हादसे के चलते कोहराम मचा हुआ है।

घटना बदायूं जिले के थाना अलापुर क्षेत्र की है। बताते हैं कि गाँव खरखोली के पास दो बाइक सवारों को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिससे अलापुर निवासी निसरत (40), उनका भांजा दिलशाद (23), निसरत की पत्नी किश्वर जहाँ (38) एवं दो अज्ञात युवकों सहित एक तीन वर्ष की बच्ची कुचल गये। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, तो डॉक्टर ने दिलशाद, निसरत और दो अज्ञात लोगों को मृत घोषित कर दिया। निसरत की पत्नी किश्वर जहाँ को प्राथमिक उपचार के बाद बरेली को रेफर कर दिया गया है एवं अज्ञात बच्ची का उपचार चल रहा है।

बताते हैं कि शाहजहांपुर जिले के कलान थाना क्षेत्र में रहने वाले अज्ञात मृतक गाँव उघैनी में अपनी बहन के घर आये थे और तीन वर्ष की भांजी को लेकर वापस जा रहे थे, जो ट्रक ने रौंद दिए, इनके नामों की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। हादसे की सूचना पर कोहराम मच गया। एसपी सिटी अनिल कुमार यादव मदद के लिए तत्काल अस्पताल पहुंच गये। बसपा प्रत्याशी काजी रिजवान भी जिला अस्पताल पहुंच गये। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध और दुखी नजर आ रहा है।

अपार दुःख की अनुभूति करती तस्वीर।
विलाप करते परिजन।

 

विलाप करते परिजनों को देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.