सड़क हादसे में एक बच्ची, तीन महिलाओं और एक युवक की मौत, कई गंभीर

हादसे के बाद मौके पर खड़ी बसें।

बदायूं में आज आगरा हाईवे खून से रंग गया। परिवहन निगम की दो बसें आमने-सामने से भिड़ गईं, जिससे एक बच्ची सहित दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। 14 से अधिक यात्री घायल बताये जा रहे हैं। पुलिस व प्रशासन बचाव व राहत कार्य में जुट गया है।

घटना उझानी बाईपास की है। कुछ देर पहले आगरा दिशा से आ रही और बदायूं दिशा से जा रही बसें आमने-सामने से भिड़ गईं। भीषण टक्कर के चलते बसों का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे एक बच्ची और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई एवं एक पुरुष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 14 से अधिक यात्री घायल हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहाँ डॉक्टरों की टीम घायल यात्रियों के उपचार में जुटी हुई हैं। कई घायलों की हालत गंभीर हैं। हादसे के चलते कोहराम मचा हुआ है। यात्री अलग-अलग स्थानों और विभिन्न जनपदों के हैं, सो सूचना पहुंचने पर उनके परिवारों में भी हाहाकार मच गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही सदर क्षेत्र के भाजपा विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, प्रभारी जिलाधिकारी अच्छे लाल यादव और एसएसपी महेंद्र सिंह यादव भी राहत और बचाव कार्य में जुट गये और अस्पताल पहुंच कर घायलों को अपने सामने प्राथमिक उपचार दिलवा रहे हैं। इसके अलावा उझानी क्षेत्र में ही संजरपुर मोड़ पर कुत्ते से बाइक टकरा गई, जिससे गिरने के बाद मौके पर मंजू नाम की महिला की मौत हो गई। बाइक मृतका का पति बिल्सी क्षेत्र के गाँव सिरासौल निवासी कृपाल चला रहा था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)
हादसे के बाद अस्पताल पहुंचे विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, प्रभारी डीएम अच्छे लाल यादव और एसएसपी महेंद्र सिंह यादव।
हादसे से संबंधित वीडियो भी देखें


Leave a Reply