रिटायर फौजी की कनपटी पर तमंचा सटा कर धांय, मौके पर ही मौत

इंसेट में मृतक और घटना के बाद मौके पर लगी भीड़।

बदायूं जिले में हत्या की वारदातों को ऐसे अंजाम दिया जाने लगा है, जैसे गाजर-मूली काट दी हो। ज्ञात घटनाओं को तो पुलिस गंभीरता से ले भी लेती है, लेकिन अज्ञात प्रकरणों में कोई रूचि नहीं लेती। अज्ञात हत्याओं की संबंधित धाराओं में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं करती, जिसका सीधा लाभ हत्यारों को ही मिलता है, जिससे हत्यारों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आज फिर एक रिटायर फौजी को मौत के घाट उतार दिया गया।

घटना उघैती थाना क्षेत्र में स्थित गाँव सोहरा की है, यहाँ अपने घर के बाहर चारपाई पर रिटायर फौजी विष्णुकांत शर्मा बैठे थे, उनके पास में ही पुत्रवधू कुसुम पशुओं की सेवा कर रही थी, तभी एक व्यक्ति आया और उसने विष्णु शर्मा की कनपटी पर तमंचा रख कर गोली मार दी। लोग कुछ समझ पाते, तब विष्णु शर्मा दम तोड़ चुके थे और हत्यारा फरार हो चुका था। घटना से न सिर्फ परिवार में, बल्कि समूचे गाँव में कोहराम मच गया।

घटना के बारे में जिसे भी पता चला, वह घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा। ह्त्या की वारदात से हर कोई स्तब्ध है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पंचनामा भर कर शव पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेजा जा रहा है। मृतक का बेटा और पोता दिल्ली में रहते हैं। हत्यारे की पहचान कर ली गई है, लेकिन अभी पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

हत्या के बाद का दृश्य देखने के लिए वीडियो पर क्लिक करें

Leave a Reply