संभावित हार के चलते बौखला गये हैं विरोधी: ब्रजेश

डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव
डीसीबी के चेयरमैन ब्रजेश यादव

बदायूं में डीसीबी के चेयरमैन व लोकप्रिय सपा नेता ब्रजेश यादव ने कहा कि विरोधी नेता अपनी प्रकृति से हमारी तुलना कर रहे हैं, जैसा स्वयं करते रहे हैं, वही सब इनके दिमाग में रहता है, इसलिए वैसे ही तथ्यहीन आरोप लगा रहे हैं, जबकि आम जनता जानती है कि हाल में ही हुए पंचायत चुनाव में समाजवादी पार्टी ने पूरी पारदर्शिता और ईमानदारी से भाग लिया था, किसी नेता ने चुनाव में दबंगई नहीं दिखाई, ऐसे ही विधान परिषद के चुनाव में समाजवादी पार्टी आदर्श आचार संहिता के दायरे में रहते हुए भाग ले रही है। जनता समाजवादी पार्टी से प्रेम करती है, इसलिए स्वतः सपा प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए उत्सुक है। हार महसूस होने के कारण विरोधी प्रत्याशी तथ्यहीन आरोप लगा कर भूमिका तैयार कर रहे हैं, ताकि परिणाम आने के बाद अपमान से बच सकें।

उन्होंने कहा हम स्थानीय लोग हैं और हमेशा यहीं रहेंगे, इसलिए कभी कोई ऐसा कार्य नहीं कर सकते, जिससे आम जनता के बीच न जा सकें, लेकिन बाहरी लोगों पर ऐसा कोई दबाव नहीं होता, वे विवाद उत्पन्न कर लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन जनता के बीच उनकी कोई हैसियत नहीं है, इसीलिए संभावित हार के चलते आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जनता को पता है कि पिछली सरकार में हुए विधान परिषद चुनाव में इन बाहरी लोगों ने क्या-क्या किया था, लेकिन समाजवादी पार्टी पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ ही चुनाव लड़ कर जीतेगी।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में भाजपा में सम्मलित होकर विधान परिषद सदस्य का चुनाव लड़ रहे जितेन्द्र यादव ने आज दोपहर में सपा नेताओं और कुछ प्रशासनिक अफसरों के विरुद्ध आरोप लगाये थे, इस दौरान उन्होंने पत्रकारों को भोजन भी ग्रहण कराया।

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

एमएलसी चुनाव में मतदाताओं को बांटे जा रहे हैं रूपये

दागी जितेन्द्र यादव के भाजपा में आने पर लोग स्तब्ध

Leave a Reply