खुलेआम गुंडई करने वाले एसओ राधेश्याम गुप्ता लाइन हाजिर

राधेश्याम गुप्ता
राधेश्याम गुप्ता

खुलेआम गुंडई करने वाले थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसओ के हटने से पत्रकार खुश नजर आ रहे हैं। इस खबर को गौतम संदेश ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।
उल्लेखनीय है कि जिला हरदोई के थाना हरियावां में तैनात दबंग थानाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने विनय सिंह नाम के एक पत्रकार को लेकर हरियावां में थाना स्तर के हिंदुस्तान अखबार के संवाददाता सुशील मिश्रा को फोन किया और गालियाँ देते हुए कहा कि जब खुद भी अवैध खनन कर रहा है, तो विनय ने एसडीएम को फोन क्यूं किया? दबंग एसओ ने सुशील से ऐसे शब्द बोले, जो यहाँ नहीं लिखे जा सकते, इसके अलावा दबंग थानेदार राकेश गुप्ता ने यौन उत्पीड़न की शिकार एक महिला से इस अंदाज़ में बात की, जैसे वो गुंडा हो। कपूरपुरा निवासी एक महिला ने फोन पर पूछा कि वो किस समय थाने आये?, इस पर एसओ राकेश गुप्ता ने उसे उल्टा बेइज्जत किया। इन दोनों वार्तालाप का ऑडियो वायरल हो गया था।
एसओ राकेश गुप्ता इससे पहले भाजपा सांसद अंशुल वर्मा का भी अपमान कर चुका था, लेकिन राकेश गुप्ता के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही थी। हरदोई के पत्रकारों ने आज जगेन्द्र हत्या कांड के साथ राधेश्याम गुप्ता के प्रकरण को भी उठाया, तो डीएम ने आश्वस्त किया कि वे अवश्य कार्रवाई करायेंगे। आज देर शाम राधेश्याम गुप्ता को लाइन हाजिर कर दिया गया एवं विद्या सागर सिंह को हरियावां का प्रभारी नियुक्त कर दिया गया है। बता दें कि राधेश्याम गुप्ता के सिर पर राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का हाथ है, जिससे वह थानेदार की जगह निरंकुश तानाशाह बन बैठा था।

संबंधित खबर पढ़ने व ऑडियो सुनने के लिए क्लिक करें लिंक

खुलेआम गुंडई कर रहा है जिला हरदोई का एक थाना प्रभारी

Leave a Reply